होम / KPTCL Recruitment 2022: कर्नाटक में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जेई समेत कई पदों पर बंपर वैकेंसी

KPTCL Recruitment 2022: कर्नाटक में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जेई समेत कई पदों पर बंपर वैकेंसी

India News Editor • LAST UPDATED : January 26, 2022, 11:42 am IST

इंडिया न्यूज़, कर्नाटक:

KPTCL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी के इच्छुक जो भी कैंडिडेट हैं, उन युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। कर्नाटक पॉवर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड KPTCL जल्द ही बंपर वैकेंसी जारी करने वाला है। सूत्रों के अनुसार जल्दी ही केपीटीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट kptcl.karnataka.gov.in पर इसकी घोषणा किए जाने की उम्मीद है। इस भर्ती में जूनियर इंजीनियर, जूनियर असिस्टेंट और असिस्टेंट इंजीनियर के करीब 1492 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

वैकेंसी डिटेल्स (KPTCL Recruitment 2022)

कर्नाटक पॉवर लिमिटेड की ओर से जारी कुल 1492 रिक्तियों में, असिस्टेंट इंजीनियर के लिए533 सीटें, जूनियर इंजीनियर के लिए 599 सीटें और जूनियर असिस्टेंट के लिए 360 सीटें शामिल की गई हैं। माना जा रहा है कि 07 फरवरी 2022 से इन पदों पर आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया शुरु हो जाएगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार KPTCL की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

शैक्षणिक योग्यता एवं सैलरी (KPTCL Recruitment 2022)

संबंधित पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। बात करें चयनित उम्मीदवारों के मिलने वाली सैलरी की तो असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर 41,130 से 72,920 रुपये प्रतिमाह, जूनियर इंजीनियर के लिए 26,270-65,020 रुपये प्रतिमाह और जूनियर असिस्टेंट के पदों पर 20,220 से 51,640 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। वहीं, नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार योग्यता और अन्य विवरणों की अधिक जानकारी ले सकते हैं।

ऐसे करें अप्लाई (KPTCL Recruitment 2022)

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट kptcl.karnataka.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर दिखने वाले Recruitment 2022 के ऑप्शन को खोलें और KPTCL Recruitment 2022 for 1492 JE, AE and Jr Assistant Posts के लिंक पर क्लिक करें। अब Apply Online के लिंक पर जाकर मांगी गई डिटेल्स भरकर अपना रजिस्ट्रेशन पूरा करें। एक बार सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद Application form भरा जा सकता है।

KPTCL Recruitment 2022

Also Read : RRB NTPC CBT 2 Exam 2022: आरआरबी ने की एनटीपीसी सीबीटी-2 टेस्ट की परीक्षा तिथि घोषित, जानें कब जारी होंगे प्रवेश पत्र

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Godhra Train Fire: ‘लालू यादव ने गोधरा ट्रेन आगजनी…’, पीएम मोदी ने लगाया बड़ा आरोप -India News
Government Apps: बिना झंझट के होगा आपका सरकारी काम, बस फोन में होने चाहिए ये ऐप- Indianews
GT vs RCB: गुजरात टाइटंस को RCB ने 4 विकेट से हराया, विराट और प्लेसिस ने की ताबड़तोड़ बैटिंग -India News
Amazfit की इस शानदार वॉच में मिल रही 26 दिनों की बैटरी लाइफ, जानें डिटेल कीमत और खूबियां-Indianews
Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT