होम / BITSAT 2024 सत्र 2 के लिए पंजीकरण आज से बंद, ऐसे करें आवेदन -IndiaNews

BITSAT 2024 सत्र 2 के लिए पंजीकरण आज से बंद, ऐसे करें आवेदन -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 8, 2024, 12:11 pm IST
BITSAT 2024 सत्र 2 के लिए पंजीकरण आज से बंद, ऐसे करें आवेदन -IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), BITSAT 2024: बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (बिट्स) आज बिट्स प्रवेश परीक्षा (बिटसैट) 2024 सत्र 2 के लिए पंजीकरण बंद कर देगा। संस्थान द्वारा प्रस्तावित एकीकृत बीई, एमएससी और बीफार्मेसी कार्यक्रमों में प्रवेश सुरक्षित करने का लक्ष्य रखने वाले उम्मीदवारों को आज शाम 5 बजे तक अपना आवेदन पूरा करना होगा। पंजीकरण विंडो, जो 18 मई को खुली, शुल्क भुगतान सुविधा के बंद होने का भी प्रतीक होगी।

आवेदक अपने BITSAT सत्र 2 आवेदन पत्र आधिकारिक वेबसाइट bitsadmission.com के माध्यम से जमा कर सकते हैं। पुरुष उम्मीदवारों को 3,400 रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि महिला उम्मीदवारों को 2,900 रुपये का भुगतान करना होगा।

  • BITSAT 2024 सत्र 2 के लिए पंजीकरण आज से बंद 
  • ऐसे करें आवेदन 
  • आवेदन का शुल्क 

आवेदन शुल्क

जो लोग पहले ही सत्र 1 में उपस्थित हो चुके हैं और सत्र 2 के लिए फिर से उपस्थित होना चाहते हैं, उन्हें पुरुषों के लिए 2,000 रुपये और महिलाओं के लिए 1,500 रुपये का अतिरिक्त शुल्क देना होगा। दुबई को परीक्षण केंद्र के रूप में चुनने वाले उम्मीदवारों के लिए, पुरुष और महिला दोनों आवेदकों के लिए एक सत्र का शुल्क 7,000 रुपये है।

Andhra Pradesh: मुस्लिम आरक्षण में टीडीपी नहीं करेगी कोई बदलाव.., चंद्रबाबूू के बेटे नारा लोकेश का बड़ा बयान-Indianews

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सीधा लिंक

BITSAT सत्र 2 परीक्षा 24 जून से 28 जून, 2024 तक आयोजित होने वाली है। पंजीकरण विंडो बंद होने के बाद, BITS अपने विवरण में संशोधन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन सुधार सुविधा खोलेगा। सुधार विंडो 11 जून से 12 जून 2024 तक उपलब्ध रहेगी।

उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि अंतिम समय में किसी भी समस्या से बचने के लिए उनके आवेदन और भुगतान तुरंत पूरे किए जाएं। अधिक जानकारी और अपडेट के लिए, उम्मीदवारों को नियमित रूप से आधिकारिक बिट्स प्रवेश वेबसाइट पर जाना चाहिए।

Mumbai Monsoon: मुंबई में प्री-मॉनसून, शहर के कई हिस्सों में बारिश की मार; ठाणे में यातायात ठप -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT