होम / अनन्या पांडे ने ग्रीन बिकिनी में दिए सिजलिंग पोज, फोटो देख फैंस हुए मदहोश

अनन्या पांडे ने ग्रीन बिकिनी में दिए सिजलिंग पोज, फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 8, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड क्यूट एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कम समय में ही में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। बता दें कि अनन्या अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं।

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Ananya Panday photo
Ananya Panday photo

अब हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कुछ हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं और कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज देख फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। आपको बता दें, वो इन दिनों इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं जहां से वो अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। वहीं अनन्या की इन फोटोज ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है जिसे देख नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में ‘Capri Sun’ लिखा।

Ananya Panday pic
Ananya Panday pic

यूजर कर रहे हैं कमेंट्स

Ananya Panday share photo
Ananya Panday share photo

एक्ट्रेस के पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लगातार ये आंकड़ा बढ़ रहा है। इसी के साथ फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘Preety Angel’  बताया। कई यूजर्स ने उनके पोस्ट पर हॉर्ट और फायर वाली इमोजी शेयर की। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म लाइगर में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा  नजर आ रहे हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT