होम / अनन्या पांडे की बोल्डनेस ने सबको किया पानी-पानी, होश उड़ा देंगी तस्वीरें

अनन्या पांडे की बोल्डनेस ने सबको किया पानी-पानी, होश उड़ा देंगी तस्वीरें

Rizwana • LAST UPDATED : November 19, 2022, 12:28 pm IST

(इंडिया न्यूज़): चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे एक तो है हीं बला की खूबसूरत…ऊपर से अनन्या अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं. कई लड़कियां उनके जैसा दिखने की चाह रखती हैं और इसलिए उनके स्टाइल को फॉलो करती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने मिरर वर्क आउटफिट के कलेक्शन्स दिखाएं हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी कुछ ही फिल्मों से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं. अनन्या ग्लैमर के मामले में भी बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न आउटफिट अनन्या की खूबसूरती देखते ही बनती है. ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनन्या पांडे ने बैक टू बैक अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है.

अनन्या ने लाइट ब्राउन कलर का मिरर वर्क आउटफिट कैरी किया हुआ है. वन शोल्ड मिनी क्रॉप टॉप और साइड स्लिट वाली माइक्रो मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

मिरर से सजी ड्रेस में अनन्या सिर से पांव तक शीशे की तरह ही चमक रही हैं. उनकी टोन्ड सुडौल फिगर फैंस के होश उड़ा रही हैं. अनन्या ने अपना कातिलाना हुस्न शीशे से सजी ऑरेंज कलर की ड्रेस में भी फ्लॉन्ट किया है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT