होम / The Mother: फिल्म 'द मदर' का ट्रेलर हुआ जारी,  नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा फिल्म

The Mother: फिल्म 'द मदर' का ट्रेलर हुआ जारी,  नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा फिल्म

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 12, 2023, 10:22 pm IST

The Mother: अभिनेत्री जेनिफर लोपेज का आगामी एक्शन थ्रिलर ‘द मदर’ फिल्म जल्द ही रिलीज किया जायेगा। बता दे  फिल्म ‘द मदर’ को आने वाले मदर्स डे वीकएंड पर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। ‘द मदर’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है ट्रेलर ने काफी लोगों को प्रभावित किया है। दमदार ट्रेलर देखने के बाद फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा हैं और बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

 

घातक हत्यारे की भूमिका निभा रही हैं जेनिफर
फिल्म में जेनिफर लोपेज एक घातक हत्यारे की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी बच्ची को हर कीमत पर बचाने की कोशिश कर रही हैं, जिसके लिए वह एक मिशन पर हैं। जेनिफर के खतरनाक अंदाज की झलक ‘द मदर’ के ट्रेलर में देखने को मिली।
2.30 मिनट का है ‘द मदर’ का ट्रेलर 
‘द मदर’ का ट्रेलर 2.30 मिनट का है। जेनिफर लोपेज एक पूर्व हत्यारे की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिन्होंने अपनी प्यारी बेटी की सुरक्षा के लिए अपने पेशे और यहां तक कि परिवार को भी पीछे छोड़ दिया। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जेनिफर अपनी बेटी से दूर रहने के लिए राजी हैं, ताकि वह एक सुरक्षित बचपन जी सके।
हालांकि, मां को निशाना बनाने वाले कुछ अपराधियों द्वारा उनकी 12 वर्षीय बेटी का अपहरण कर लिया जाता है। अपनी बेटी की जान बचाने के साथ-साथ बिंदास मां उसे सिखाती है कि खतरनाक स्थितियों से कैसे बचा जाए।

 

मदर्स डे के अवसर पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

‘द मदर’ में जेनिफर लोपेज के साथ जोसेफ फिएन्स, लुसी पेज, ओमारी हार्डविक, पॉल रासी, गेल गार्सिया बर्नल और अन्य अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 मई, 2023 को मदर्स डे के अवसर पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। ट्रेलर पर लगातार फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

HP Laptops: 8 जीबी रैम और विंडोज 11 के साथ सबसे ज्यादा बिकने वाली एचपी लैपटॉप, यहां देखें लिस्ट- indianews
Bhuvan Bam हैं भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर? नेटवर्थ जानकर होगा यकीन -Indianews
Delhi: दिल्ली के जहांगीरपुरी में लड़के ने 35 वर्षीय महिली पर चलाई गोली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
नायक में अनिल कपूर के किरदार पर ये क्या बोल गए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Eknath Shinde, फिल्मों पर कही ये बात -Indianews
JSSC प्राथमिक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2024 आज, यहां जानें जरुरी डीटेल- indianews
ऐश्वर्या राय-सुष्मिता सेन की अखबारों से तस्वीरें काटती थी Priyanka Chopra, कॉम्पिटिशन पर कही ये बात -Indianews
Bahrain:1 साल से थी लापता थाई मॉडल, यहां मिली लाश; जानें पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT