होम / अनुष्का शर्मा ने 'Chakda Xpress' के सेट से शेयर की तस्वीर, आधी रात शूटिंग में बिजी दिखीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा ने 'Chakda Xpress' के सेट से शेयर की तस्वीर, आधी रात शूटिंग में बिजी दिखीं एक्ट्रेस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 1, 2022, 11:01 am IST

Anushka Sharma Instagram: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई हैं। जिसके अब जल्द ही अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से अपना OTT डेब्यू करेंगी। अनुष्का शर्मा इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस ने इसी बीच अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

अनुष्का ने सेट से शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। अनुष्का ने फिल्म के सेट से नाइट शूट की तस्वीर शेयर की है। अनुष्का ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही लिखा कि “नाइट शूट येह्ह”।

बता दें कि यह पहला मौका है जब अनुष्का शर्मा की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से फोटो सामने आई है। इससे पहले टीम इंडिया की ड्रेस में एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की पूर्व वुमेंस ऑल राउंडर झूलन गोस्वामी की इस बायोपिक के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं।

जानें कब रिलीज होगी ‘चकड़ा एक्सप्रेस’

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थीं। चार साल के लंबे वक्त में किसी फिल्म की हिस्सा नहीं बनी हैं। ऐसे में अनुष्का के फैंस उनकी अपमकिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है।

Also Read: Kriti Sanon और Prabhas के अफेयर की बातों पर Varun Dhawan ने कही ये बात, पूरे मसले पर दी सफाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT