होम / Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने शो के मेकर्स पर लगाया चोरी का इल्जाम, सलमान खान ने लगाई फटकार

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने शो के मेकर्स पर लगाया चोरी का इल्जाम, सलमान खान ने लगाई फटकार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 4, 2022, 11:16 am IST

Bigg Boss 16: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को देखने की दिलचस्पी दर्शकों के बीच कम होने का नाम नहीं ले रही है। बिग बॉस 16 अब टीवी के टॉप 10 सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है। इस सीजन में नजर आ रहे सेलेब्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस सीजन में शालीन भनोट, साजिद खान, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, गौतम विज, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी जैसे कई फेमस सेलेब्स ने विवादित शो में एंट्री ली है। घर में रहते हुए हर कोई अपने अलग-अलग अंदाज से फुटेज लेने में लगा हुआ है।

हम ऐसे लोग नहीं हैं- सलमान खान

आपको बता दें कि पूरे हफ्ते की उथल-पुथल के बाद शुक्रवार का वार में शो के होस्ट सलमान खान प्रतिभागियों की हरकतों का लेखा-जोखा लेकर आते है, जिसमें बारी-बारी से सभी की क्लास लगाई जाती है। बता दें कि इसी बीच शुक्रवार का वार का प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान अर्चना गौतम पर भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं। दरअसल, अर्चना ने एक एपिसोड में शो के मेकर्स पर उनका सामान चोरी करने का आरोप लगाया था। अर्चना ने कहा था कि जब वह बिग बॉस के घर में एंट्री कर रही थीं तो उनके चार बैग्स थे लेकिन वो सामान उनके साथ घर के अंदर नहीं भेजा गया।

बता दें कि अर्चना गौतम सामान न मिलने से इतनी नाराज़ हो गईं कि उन्होंने कैमरे के सामने यह तक कह दिया कि वो शो में बवाल मचाएंगी। अर्चना ने बिग बॉस पर उनका सामान चोरी करने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद सलमान खान नाराज़ हो गए और उन्होंने अर्चना को करारा जवाब दिया। सलमान ने कहा कि अर्चना पता नहीं आप किन लोगों के साथ उठती-बैठती हैं। लेकिन हम ऐसे लोग नहीं हैं जो आपका सामान चोरी करें। यह बात सुनकर अर्चना के चेहरे का रंग उतर गया और वो झेंप गईं।

शालीन भनोट की लगी क्लास

अर्चना गौतम के बाद सलमान खान ने शालीन भनोट से ये कहा कि शालीन आपका चिकन, चिकन, चिकन इतना हो गया है कि टास्क करने से पहले रात में सोने से पहले, बिग बॉस ये सब भेज क्यों रहें हो बिग बॉस। मैं तो कह रहा हूं ये सब भी बंद करना चाहिए। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए चिकन पर नहीं और हंसिए मत। ये बहुत इरिटेटिंग है।

Also Read: विकी कौशल की चंपी करती दिखी कैटरीना की सास…तो कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT