होम / बिग बॉस 16 शो का इस दिन होगा प्रीमियर, जानें डिटेल्स

बिग बॉस 16 शो का इस दिन होगा प्रीमियर, जानें डिटेल्स

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 1, 2022, 11:49 am IST

इंडिया न्यूज़,TV Show News (Mumbai) :

सलमान खान के रियल्टी शो बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि आए दिन शो को लेकर नए अपडेट समाने आ रहे हैं। वहीं अब ‘बिग-बॉस-16’ को लेकर एक अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस के चेहरे खिल उठेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि ये शो 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि ये शो 1 अक्टूबर की जगह 8 अक्टूबर को लॉन्च होगा। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है। कुछ दिनों पहले एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें शो के टीम को लेकर जोरों पर चर्चा हुई थी और अब पता चल रहा है कि इस शो की एक्वा थीम होगी।

एक्वा थीम पर बनेगा बिग बॉस 16

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

इसी के साथ खबरें थी कि बिग बॉस ओटीटी आएगा लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि, बिग बॉस ओटीटी इस साल नहीं बल्कि अगले साल मार्च और अप्रैल में आएगा। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 का थीम जंगल पर आधारित थी जिसमें पेड पौधे देखने को मिले थे। बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान को जहां 350 करोड़ रुपए मिले थे तो वहीं अब 16वें सीजन से इससे तीन गुना ज्यादा फीस मांगी हैं।

सलमान ने लिए वसूले इतने करोड़

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार सलमान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए 1050 करोड़ की डिमांड की है। फिलहाल मेकर्स ने उनकी इस मांग को पूरा किया है या नहीं इसपर अभी तक कोई अनाउसमेंट नहीं हुई हैं लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान खान दुनिया के सबसे महंगे एक्टर बन जाएंगे। वहीं अब देखना होगा की हर बार की तरह इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा जिसका फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सपने में पितरों के खाना मांगने का क्या होता हैं मतलब? क्या देना चाहते हैं संकेत!
मैं किसके पेट में पैदा हुआ?…., Karan Johar के बच्चों ने उनसे पूछे सवाल, फिर इस तरह करते हैं हैंडल
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में बनियान पहनकर पहुँचा शख्स, जज को आया गुस्सा और कह दी बड़ी बात
Kashmir के घरों में अतंकवादियों ने चूहों की तरह बनाया खूफिया रास्ता, Video में सीक्रेट बंकर का खुलासा
NEET Hearing In Supreme Court: “प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर लीक”, NEET पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरु
Radhika Merchant के घर हुई गृह शांति पूजा, सोने-चांदी से की गई सजावट की इनसाइड तस्वीरें हुई वायरल, अंबानी परिवार भी हुआ शामिल
एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों से बात करती हैं माँ, खुद देती हैं भोग का प्रसाद!
ADVERTISEMENT