होम / बॉलीवुड के भाईजान "सलमान खान" करेंगे 800 डांसर्स के साथ डांस, फैंस बेताब

बॉलीवुड के भाईजान "सलमान खान" करेंगे 800 डांसर्स के साथ डांस, फैंस बेताब

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 2, 2022, 10:37 am IST

इंडिया न्यूज़ एंटरटेनमेंट :- सलमान खान को बॉलीवुड का भाई जान कहा जाता है. उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं कि कब सल्लू भाई की फ़िल्म को लेकर कोई नया अपडेट मिले..और उनकी किसी फ़िल्म को लेकर अगर थोड़ी सी बात हो जाए तो उनके फैंस का एक्ससिटेड होना बनता ही है.. अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज को लेकर ऑडियंस कई गुना ज्यादा उत्सुक नजर आ रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ इन दिनों कई वज़हों से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खबर सामने आई थी.

गाने को दुबारा शूट करने के विचार में हैं सलमान

एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म के एक गाने को दोबारा शूट करने के बारे में विचार कर रहे हैं. सलमान खान गाने को और भी ग्रैंड बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के उस गाने में करीबन 800 डांसर के साथ डांस करते नजर आएंगे. इसके अलावा गाना मुख्य रूप से पूजा हेगड़े और सलमान खान के साथ ही दूसरे चार कपल्स पर भी फिल्माया जाएगा.सलमान इस फिल्म के हर विभाग को देख रहे हैं, और चाहते हैं कि फिल्म अच्छी दिखे. उनकी फिल्म का गाना काफी वाइब्रेंट और कलरफुल होगा.

सलमान ने गाने की शूटिंग जगह बदली

बता दें, पहले इस गाने की शूटिंग छत पर की जानी थी, लेकिन सलमान खान को लगा कि जगह काफी छोटी है. सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ को बहुत ही ख़ास और ग्रैंड बनाना चाहते हैं इसलिए उन्होंने कहानी को भी उस हिसाब से रखा है.सलमान खान के इस गाने को जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है. जानी ने ही फिल्म ‘राधे’ में उनके गाने ‘सीटी मार’ को कोरियोग्राफ किया था.

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी क्र रहे कर रहे है. इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ ही वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे. हाल ही में, यह भी घोषणा की गई थी कि बॉक्सर विजेंदर सिंह भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है. ये फ़िल्म कितनी ख़ास होगी देखने वाली बात होगी फिलहाल सभी को 800 डांसर्स के साथ सलमान के गाने का इंतज़ार है.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT