होम / Shehnaaz Gill Song: Shehnaaz Gill के इस गाने को सुन फैंस को आई Sidharth Shukla की याद

Shehnaaz Gill Song: Shehnaaz Gill के इस गाने को सुन फैंस को आई Sidharth Shukla की याद

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 1:50 pm IST

Shehnaaz Gill Song:

बिग बॅास 13 से लोगों के बीच बड़े स्तर पर मशहूर हुई अभीनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आए दिन सुर्खियों में बने रहना आम बात है। बता दें शहनाज जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं, और उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें शहनाज सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं , और अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोग सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद कर रहे हैं।

लोग सिद्धार्थ शुक्ला को कर रहे हैं याद

दरअसल शहनाज का ‘ले डूबा’ गाना गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस शहनाज पर जमकर प्यार लुटा रह हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भी उनके चाहने वाले याद कर रहे हैं। बता दें ‘ले डूबा’ गाना रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अय्यारी’ का है। ये एक रोमांटिक गाना है जिसे यकीनन शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को महसूस करते हुए गा रही हैं। शहनाज जब कभी भी इस तरह के वीडियो शेयर करती हैं लोगों के जहन में सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ताजा हो जाती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद बेशक सिडनाज की जोड़ी टूट गई लेकिन फैंस आज भी इस खूबसूरत जोड़ी को भूल नहीं पाए हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां click करें 

https://www.instagram.com/p/CiUHIk8L7zH/

इस फिल्म से शहनाज करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

शहनाज गिल इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं जिसे देखने के लिए उनके फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान खान, शहनाज गिल के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

ये भई पढ़ें – ‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, ड्वेन जॉनसन इस अवतार में आए नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT