होम / फेट:द विंक्स सागा सीजन 3 इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये स्टार आएंगे नजर

फेट:द विंक्स सागा सीजन 3 इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये स्टार आएंगे नजर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़,Hollywood News :

हॉलीवुड वेबसीरीज फेट:द विंक्स सागा सीजन-3 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आपको बता दें इस सीरीज के दोनों पार्ट को काफी पसंद किया गया था और अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है जिसे लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं लेटेस्ट अपडेट के अनुसार सीरीज को मेकर्स जल्द ही फ्लोर पर लाने की सोच रहे हैं जिसे लेकर उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है।

इस प्लेटफॉर्म पर आएगा सीजन-3 ?

दरअसल फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 को लेकर खबर है कि यह पॉपुलर सीरीज नेटफ्लिक्स  पर आएगी लेकिन अभी तक ओटीटी के किसी भी प्लेटफॉर्म ने इस सीरीज को लेकेर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं फैंस को भी पूरी उम्मीद है कि ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी जो कि स्क्रीन पर तहलका मचा देगी। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि जो भी जानकारी आएगी वो फैंस के साथ शेयर करेंगे।

इस बार यह होगी स्टार कास्ट

सीरीज की कास्ट की बात करें तो फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आएंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज में अबीगैल कोवेन, हन्ना वैन डेर वेस्ट हुसैन, इलिअट साल्ट, पॉलिना चावेज दिखाई देंगे। इतना ही नहीं रॉबर्ट जेम्स-क्लियर, डैनी ग्रिफिन, फ्रेडी थोर्प, लीह मिंटो भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 धमाकेदार होने वाला है। वहीं वेब सीरीज फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 के ट्रेलर और रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कोई डेट पक्की नहीं कि है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि अगले साल इसका गर्मियों मे ट्रेलर आ सकता है और साल 2024 तक ये वेब सीरीज फ्लोर पर आ सकती है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT