होम / गॉडफादर' सॉन्ग प्रोमो रिलीज़, डांस फ्लोर पर दिखा सलमान-चिरंजीवी का स्वैग

गॉडफादर' सॉन्ग प्रोमो रिलीज़, डांस फ्लोर पर दिखा सलमान-चिरंजीवी का स्वैग

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 14, 2022, 3:28 pm IST

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :

सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का सभी को बेसब्री से इंतजार है। वही अब मेकर्स ने बॉलीवुड और साउथ के दो मेगास्टार्स को साथ देखने की बड़ी ट्रीट फैंस को दी है।  इस फिल्म के गाने Thaar Maar Thakkar Maar का प्रोमो रिलीज हो गया है।

ऐसा है टीज़र

आपको बता दें कि पूरा गाना 15  सितंबर को रिलीज किया जाएगा। तब तक के लिए ये धमाकेदार टीजर ही फैंस को एंटरटेन करने के लिए काफी है। गाने की ये शॉर्ट क्लिप इतनी दमदार है कि आपको मजा ही आ जाएगा। पैपी म्यूजिक पर एकसाथ थिरकते चिरंजीवी और सलमान खान को साथ देखना सबसे बड़ा हाईलाइट है। मालूम हो, चिरंजीवी की फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में हैं। रोल छोटा है लेकिन उसमें भी दबंग खान किल करते नजर आ रहे हैं। Thaar Maar Thakkar Maar गाने को थमन एस ने कंपोज किया है और श्रेया घोषाल ने गाया है। लिरिक्स लिखे हैं अनंथा श्रीराम ने।

इस दिन होगी रिलीज़

ये पहली बार होगा जब सिल्वर स्क्रीन पर दो मेगास्टार (सलमान-चिरंजीवी) साथ आएंगे। गाने को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इस गाने के पूरा रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यूजर्स ने अभी से फिल्म गॉडफादर को ब्लॉकबस्टर बता दिया है।खबरें हैं फिल्म का कैमियो रोल सलमान खान ने फ्री में किया है। क्योंकि चिरंजीवी उनके पुराने दोस्त हैं इसलिए दबंग खान ने किसी भी तरह की फीस लेने से इंकार कर दिया।फिल्म गॉडफादर सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT