होम / ‘गुड लक जैरी’ का ट्रेलर आउट, जान्हवी कपूर का दिखा जबरदस्त अंदाज

‘गुड लक जैरी’ का ट्रेलर आउट, जान्हवी कपूर का दिखा जबरदस्त अंदाज

Prachi • LAST UPDATED : July 14, 2022, 2:34 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टार किड जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। अब हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने ‘गुड लक जैरी’ का आफिशियल ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसको देख फैंस में फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें कि दरअसल कुछ देर पहले आए फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में जान्हवी परिवार पर आई मुश्किलों से हार नहीं मानतीं और डटकर सामना करती हैं। ऐसे में जहां कमजोर पड़कर लड़कियां हार मान लेती हैं। वहीं, जान्हवी बेखौफ होकर कठिनाईयों से लड़ती हैं। यही नहीं जान्हवी इस ट्रेलर में बड़े-बड़े खतरों को हंसकर झेलती हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि ट्रेलर को आते के साथ ही 349,466 बार देखा जा चुका है।

‘गुड लक जैरी’ रिलीज डेट

जानकारी के लिए बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

‘गुड लक जैरी’ एक क्राइम कॉमेडी फिल्म है

जाह्नवी के किरदार का नाम जया कुमार यानी जेरी है, जबकि मीता वशिष्ठ उनकी मां के रोल में हैं। जेरी की लाइफ में उथल-पुथल तब मचती है, जब पता चलता है कि मां को लंग कैंसर है। इधर, जेरी कुछ ऐसे लोगों के चंगुल में फंस जाती है, जो ड्रग्स का धंधा करते हैं। इसके बाद जेरी, ड्रग माफिया और पुलिस के बीच चूहे-बिल्ली का मजेदार खेल शुरू होता है। वहीं अपनी फिल्म के बारे में जाह्नवी कपूर ने कहा कि गुड लक जेरी उनके लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा है, क्योंकि इस फिल्म ने मुझे एक बिल्कुल अनोखे जॉनर को आजमाने का मौका दिया। सिद्धार्थ सेन ने मेरे भीतर की जेरी को बाहर लाने में मदद की। आनंद एल राय के साथ काम करना एक सिखाने वाला अनुभव रहा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अब जा सकेंगे विदेश, स्पेशल कोर्ट ने दिया पासपोर्ट वापस करने का आदेश

ये भी पढ़े : कंगना रनौत स्टारर ‘इमरजेंंसी’ का टीजर आउट, पूर्व प्रधानमंत्री ‘इंदिरा गांधी’ के लुक में दिखीं एक्ट्रेस

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस अमन संधू हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

ये भी पढ़े : उर्फी जावेद इस बार रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में आई नजर, यूजर ने लिखा- कितनों का कत्ल करने निकली हो

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT