होम / Kamaal R Khan की जान को खतरा, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

Kamaal R Khan की जान को खतरा, बेटे ने ट्वीट कर दी जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 8, 2022, 6:54 pm IST

Kamaal R Khan:- एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। बता दें, केआरके का सोशल मीडिया यूट्यूब पर भी एक चैनल है, जहां वो मूवीज़ का रिव्यू करते है। इसके अलावा वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के कईं खुलासे अपने ट्विटर हैंडल पर भी बताते रहते हैं। उनकी एक बहुत बड़ी ऑडियंस जो उन्हें पसंद करती है और इसके साथ ही एक बड़ी ऑडियंस वो भी है जो उन्हें नापसंद करती है। लेकिन हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें कमाल आर खान के बेटे ने केआरके के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि कुछ लोग केआरके को जान से मारने की कोशिश कर रहें है।

बेटे ने ट्वीट कर कही ये बात

आपको बता दें, कमाल आर खान के बेटे ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर 2 ट्वीट किए है, जिसमें लिखा गया है कि “मैं केआरके का बेटा फैज़ल कमाल हूं। कुछ लोग मेरे पिता को मुंबई में परेशान कर रहे हैं ताकि वो उन्हें जान से मार सके। मैं बस 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं। मुझे पता नहीं कि मैं अपने पिता की कैसे सहायता करूं। मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस जी से रिक्वेस्ट करता हूं कि वो मेरे पिता की जान बचाये। मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएंगे।”

 

 

‘सुशांत सिंह राजपूत की तरह ना मार दिए जाए’

इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा गया, “वो हमारी जिंदगी है। मैं लोगों से भी निवेदन करूंगा कि मेरे पिता का समर्थन करें ताकि उनकी जान को बचाया जा सके। हम नहीं चाहते कि वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार दिए जाए।” इस ट्वीट के बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोग इस ट्वीट को केआरके की शरारत बता रहें हैं तो कोई इस ट्वीट को स्पोर्ट करते भी नज़र आ रहें हैं।

केआरके को मिली दोनों केस में जमानत

इस खबर के साथ आपको ये भी बता दें, हाल ही में कुछ दिनों पहले कमाल आर खान के एक पुराने ट्वीट और साथ ही महिला संग छेड़छाड़ के मामले की वजह से गिरफ्तार भी कर लिया गया था। बताया गया कि उन पर ये 2 केस दर्ज किए गए, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में रखा गया था। लेकिन अब उन्हें ज़मानत मिल गई है।

 

ये भी पढ़े:- Ranbir और Alia के लिए खुशखबरी, अब ऑस्ट्रेलिया में भी दिखेगा ‘ब्रह्मास्त्र’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT