होम / किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने खुद को बताया पोर्न एडिक्ट, बेटियों के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने खुद को बताया पोर्न एडिक्ट, बेटियों के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : September 3, 2022, 2:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News:
हॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन किम कर्दाशियां अपने एक्स-हसबैंड रैपर कान्ये वेस्ट के साथ अलगाव को लेकर चर्चा में है। बता दें लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार एक बार फिर से दोनों के बीच का झगड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, हाल ही में एक पोस्ट के जरिए कान्ये ने किम की फैमिली पर हमला बोला और कहा है कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने खुद को पोर्न एडिक्ट बताया है।

कान्ये ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की

Kanye West
Kanye West

बता दें कि गुरुवार को कान्ये ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे अपनी बेटियों को पोर्नोग्राफी के दलदल में नहीं फंसने देंगे। कान्ये ने अपनी सास क्रिस का नाम लिखते हुए पोस्ट में लिखा है, “अगर क्रिस तुमसे प्लेबॉय के लिए शूट कराए तो बिल्कुल मत करना। जैसा कि उन्होंने किम और काइली से कराया था। हॉलीवुड सबसे बड़ा वेश्यालय है। पोर्नोग्राफी ने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया। मुझे इसकी लत लग गई थी। इंस्टाग्राम इसे प्रमोट करता है। मैं इसमें नॉर्दी और शिकागो को नहीं फंसने दूंगा।” बता दें कि नॉर्दी और शिकागो कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन की बेटियां हैं।

ये था पूरा विवाद

Kanye West
Kanye West

वैसे आपको बता दें कि माना जा रहा है कि पूरा विवाद तब शुरू हुआ, जब कान्ये ने अपने बच्चों के स्कूल को लेकर आपत्ति दर्ज कराई थी। कान्ये चाहते थे कि उनके बच्चे एक बेहतरीन प्राइवेट स्कूल में पढ़ने की बजाय डोंडा एकेडमी से पढ़ाई करें, जिसकी शुरूआत 2021 में कान्ये ने ही की है। दोनों की एक चैट भी सामने आई है, जिसमें किम ने लिखा है, “प्लीज रुक जाओ।” इस पर कान्ये ने लिखा था कि वे फैसला लेने वाली नहीं बन सकतीं, क्योंकि वे आधी श्वेत हैं। कान्ये ने लिखा था, “यह कैलाबस या हुलु नहीं है, जहां मेरे बच्चे स्कूल जाएंगे। मैं पागल नहीं हूं।”

किम ने शेयर किया अपनी मां का मैसेज

किम ने अपनी मां क्रिस की ओर से कान्ये के नाम संदेश भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें लिखा है,. “उसे कहो कि मेरा नाम लेना बंद कर दे। मेरी उम्र 67 साल हो गई है और मुझे यह सब पसंद नहीं है। मुझे स्ट्रेस होता है।”

कान्ये ने किम के इस स्क्रीन शॉट के जवाब में लिखा है, “आपको मेरे अश्वेत बच्चों के बारे में यह निर्णय लेने का हक नहीं है कि वे किस स्कूल में जाएंगे। वे प्लेबॉय या सेक्स टैप के लिए शूट नहीं करेंगे। अपने क्लिंटन दोस्तों से कहो कि मेरे पास आएं, मैं यहां हूं।” बता दें कि किम कर्दाशियन 2007 और उनकी बहन काइली जेनर 2019 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। किम ने 2014 में कान्ये से शादी की थी और मार्च 2022 में उन्होंने तलाक का एलान किया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : सुकेश मामले में दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही से की 7 घंटे तक पूछताछ, अभिनेत्री की बढ़ी मुश्किलें

ये भी पढ़े : फिल्म ‘मिड डे मील’ से सामने आया रणवीर शौरी का खलनायक लुक, डायेरक्टर अनिल सिंह ने शेयर किया पोस्टर

ये भी पढ़े : दिशा पटानी ने ब्लैक डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT