होम / MIRZAPUR 3 : अली फज़ल ने शेयर किया शूटिंग का रैप-अप वीडियो, अब मिर्ज़ापुर फैंस को नहीं करना पड़ेगा इंतज़ार, इस दिन आ रही है सीजन-3

MIRZAPUR 3 : अली फज़ल ने शेयर किया शूटिंग का रैप-अप वीडियो, अब मिर्ज़ापुर फैंस को नहीं करना पड़ेगा इंतज़ार, इस दिन आ रही है सीजन-3

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 5, 2022, 3:32 pm IST

मिर्जापुर वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया उसकी दो सीजन ने जमकर धमाल मचाया.अब ‘मिर्जापुर 3’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस बीच मिर्जापुर के गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने फैंस कोअपने सोशल मीडिया के ज़रिये नायाब तोहफा दिया है. उनके पोस्ट के मुताबिक अब दर्शकों को ‘मिर्जापुर 3’ का इंतजार ज्यादा दिन नहीं करना होगा, क्योंकि इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो गई है और इस बात की जानकारी अली फजल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से दी है. भारत की सबसे फेमस वेब सीरीज की जब आने वाले समय में कभी भी बात की जाएगी तो उसमें ‘मिर्जापुर’ का नाम टॉप लिस्ट में होगा.

मेकर्स ने सीजन 3 की तैयारी पूरी कर ली

पिछले दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स ने सीजन 3 की तैयारी पूरी कर ली है. वेब सीरीज के लीड एक्टर अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया. ये वीडियो ‘मिर्जापुर 3’ के शूटिंग रैप अप का है, जिसमें अली फज़ल के साथ सीरीज की तमाम स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स सहित पूरी टीम नज़र आ रही है.

इस वीडियो के कैप्शन में अली फजल ने लिखा है कि- ‘ये मैसेज मेरी पूरी टीम के लिए, मिर्जापुर 3 का सफर मेरे लिए बेहद शानदार और लाजवाब रहा…. पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी मुझे नए अनुभव ने संजोया है. लेकिन आपको ये पता होना चाहिए की गुड्डू पंडित सेट पर मौजूद हर एक व्यक्ति से कुछ न सीखने की कोशिश करते हैं. ताकि आप जो देखो उसमें आपको मजा आए, ‘मिर्जापुर 3′ के लिए कड़ी मेहनत और लगन के लिए सबका बहुत-बहुत धन्यवाद.’ वीडियो में सब इट्ज रैप अप बोल रहे हैं. मिर्जापुर 3′ (Mirzapur 3) की शूटिंग खत्म होने के बाद हर कोई इस बहुचर्चित वेब सीरीज की रिलीज का इंतजार कर रहा है.

अगले साल रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’

इतना ही नहीं अली फजल (Ali Fazal) के इस वीडियो ने भी फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि ‘मिर्जापुर 3’ अगले साल रिलीज होगी, हालांकि अभी तक डेट अनाउंस नहीं हुई है. सीरीज का थर्ड पार्ट होगा. जो फिर से धमाल मचाने वाला हो सकता है..

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT