होम / कौन है पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ? जिसका वीडियो देख दूसरे देशों के लोग भी अपना दिल हार बैठें है

कौन है पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ? जिसका वीडियो देख दूसरे देशों के लोग भी अपना दिल हार बैठें है

Swati Singh • LAST UPDATED : November 22, 2022, 6:42 pm IST

सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा कर लोग रातों रात स्टार बना चहते है. वैसे पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग उस वीडियो को खूब फॉरवर्ड कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तानी लड़की का ये वीडियो दूसरे देशों में भी लोगों का दिल जीत रहा है. वहीं इस बीच लोग उस लड़की के बारे में जाने के लिए काफी उत्सुक है. तो चलिए अपको बताते पाकिस्तानी वायरल गर्ल के बारे में.

पाकिस्तानी गर्ल का वीडियो वायरल

पाकिस्तानी वायरल गर्ल का नाम आयशा बताया जा रहा है.आयशा ने एक वेडिंग फंक्शन में डांस किया था, जिसका वीडियो पिछले कई दिनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है. जहां हर कोई उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहा है.आयशा ने हल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस डांस वीडियो को शेयर किया था, जिसे अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. पाकिस्तानी गर्ल ने जब अपने इंस्टा अकाउंट से इस वीडियों को शेयर किया तब से ये वीडियों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.अभी तक इस वीडियो पर 3.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

कैसे वायरल हुई आयशा

पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा इंस्टा पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन उनकी कई तस्वीरें उसके अकउंट पर देखी जा सकती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 175 हजार फॉलोअर्स हैं और ऐसा लगता है कि उनका डांस वीडियो वायरल होने के बाद फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही हैं, जो की अक्सर वायरल लोगों के साथ होता ही है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती थी और अक्सर अपने वीडियोज बनाकर शेयर करती रहती थी, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और वायरल होने के बाद तो फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे है.

लोगों का दिल चुराने वाला वीडियो

आयशा के वायरल वीडियो पर हर कोई अपना दिल हर बैठा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी वायरल गर्ल लता मंगेशकर के सॉन्ग मेरा दिल ये पुकारे आजा पर खूबसूरती से डांस करती नजर आ रही हैं. डांस ही नहीं, उनके एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. आयशा ग्रीन कलर का लूज कुर्ता और पजामा में नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कलाइयों में कलीरा पहना है. आयशा का डांस लोगों का दिल चुरा रहा हैं.

खास बात तो ये है की ये वायल वीडियों महज पुरुषों को ही नहीं बल्कि कुछ महिलाओं को भी दिवाना बना रहा है. महिलाएं आयशा की परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रही हैं. बता दें कि आयशा ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर एक हफ्ते पहले पोस्ट किया था और अभी तक इस वीडियो पर 3.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT