होम / पूनम पांडे का शार्ट पिंक शॉर्ट ड्रेस में वीडियो वायरल, फैंस बोले-‘हॉट’

पूनम पांडे का शार्ट पिंक शॉर्ट ड्रेस में वीडियो वायरल, फैंस बोले-‘हॉट’

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 1:13 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस और मॉडल अपनी हॉट और बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती है। बता दें पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें उनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है।

वीडियो में दिखा पूनम पांडे का किलर लुक

(यहाँ देखिये वीडियो)

Poonam Pandey Video
Poonam Pandey Video

आपको बता दें इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनका किलर अवतार नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, उन्होंने पिंक लकर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और उन्होंने बालों को कर्ल किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स कैरी की है और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है।

सोलश मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूनम पांडे का यह वीडियो  फैंस को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ ही देर में इस वीडियो को 9 हजार लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। वहीं फैंस उनके लुक और स्टाइल को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें ‘Hottie’  कहा। एक अन्य यूजर ने उन्हें क्यूट बताया। वहीं कई यूजर्स ने फायर वाले इमोजी शेयर किए। इसी के साथ कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हैं जब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हो। पूनम पांडे का हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। इतना ही नहीं उनका हॉट अंदाज फैंस के पसीने छुटा देता हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT