होम / बीफ विवाद पर पत्रकार ने रणबीर कपूर से पूछा सवाल, मिला मजेदार जवाब

बीफ विवाद पर पत्रकार ने रणबीर कपूर से पूछा सवाल, मिला मजेदार जवाब

Roshan Kumar • LAST UPDATED : September 12, 2022, 6:02 pm IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, ranbir kapoor reacts about beef contraversy): उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के बाहर विरोध प्रदर्शनों के बाद, ब्रह्मास्त्र के फिल्म प्रचार के दौरान पत्रकारों ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से कड़े सवाल पूछे। उन्होंने उसका जवाब भी दिया, तो आइये जानते सवालों और जवाबों के बारे में.

बीफ विवाद के बारे में

ब्रह्मास्त्र अभिनेता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस मंगलवार, 6 सितंबर को महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन के लिए उज्जैन में थे। हालांकि, बीफ खाने पर अभिनेता का पुराना इंटरव्यू वायरल होने के बाद कई सामाजिक संगठनो से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उन्हें मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया था।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से हाल ही में उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के बाहर हुए विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछा गया। रिपोर्टर ने आगे रणबीर की उनके आसपास चल रहे बीफ विवाद पर प्रतिक्रिया के बारे में पूछा।

“आप मध्य प्रदेश गए थे और ऐसे संगठनों थे जो आपके (रणबीर कपूर) के खिलाफ विरोध कर रहे थे कि अभिनेता ने उनकी भावनाओं को आहत किया था। क्या आपको लगता है कि अक्सर बॉलीवुड अभिनेता जो सार्वजनिक रूप से कोई बयान देते हैं, उन्हें लोगों की भावनाओं की जानकारी नहीं होती है?” एक रिपोर्टर ने पूछा कि बॉयकॉट गैंग को ब्रह्मास्त्र क्यों देखना चाहिए?

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी, जो आलिया और रणबीर के बीच बैठे थे, ने रिपोर्टर से सवाल का जवाब देने का अनुरोध किया।

अयान ने जवाब दिया “मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए नहीं आ सके। मोशन पोस्टर रिलीज होने से पहले मैं महाकालेश्वर मंदिर गया था। और, मैंने खुद से कहा था कि मैं अपनी फिल्म की रिलीज से पहले यहां जरूर आऊंगा। और, रणबीर और आलिया दोनों मेरे साथ आने के इच्छुक थे। लेकिन, जब हम वहां पहुंचे और इस बारे में सुना तो वहां जो हुआ उसका मुझे बुरा लगा। और, फिर मैंने रणबीर और आलिया से कहा कि मुझे अकेले जाने दो। ”

यह सब फिल्म की सकारात्मकता के बारे में है

अयान ने जवाब दिया “कुल मिलाकर विवाद के साथ जो कुछ भी हुआ, मुझे लगता है कि फिल्म की टैगलाइन ‘प्रकाश आ रही है’ की तरह, ब्रह्मास्त्र सकारात्मकता के बारे में है। फिल्म में भारतीय संस्कृति के बारे में बहुत कुछ है जिसे हर कोई मना सकता है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म देखने वाले हर व्यक्ति को वह सकारात्मकता महसूस होगी। इसलिए मुझे सब कुछ सकारात्मक रूप से लेने दें।”

अयान मुखर्जी और ब्रह्मास्त्र द्वारा अभिनीत चार अन्य भाषाओं – तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिव में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में एक नियोजित त्रयी में पहली फिल्म के रूप में कार्य करने की योजना है। शाहरुख खान ने रणबीर-आलिया की फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई है और वह ‘वानर एस्ट्रा’ की भूमिका निभाएंगे.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT