होम / ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में रश्मिका संग क्रिकेटर रोहित शर्मा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में रश्मिका संग क्रिकेटर रोहित शर्मा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 2, 2022, 12:49 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

फिल्म ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म से सितारों का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। आपको बता दें फिल्म में टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी जिसमें उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दिखाई देंगे।

Rashmika Mega Blockbuster
Rashmika Mega Blockbuster

फिल्म में नजर आएंगे रश्मिका, रोहित और कपिल शर्मा

Rohit Sharma
Rohit Sharma

रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक हैं तो दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब वो एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। रश्मिका मंदाना ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिला।

Kapil Sharma Mega Blockbuster
Kapil Sharma Mega Blockbuster

फिल्म से रिलीज हुए रश्मिका-रोहित शर्मा और कपिल शर्मा के पोस्टर

टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘फन स्टफ’। इतना ही नहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मेगा ब्लॉकबस्टर से अपने फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए बॉलीवुड में एंट्री की जानकारी दी है। आपको बता दें, फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर में बॉलीवुड और टॉलीवुड के सितारे एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रश्मिका, रोहित और कपिल की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT