होम / Sania-Shoaib के बीच आई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शोएब मलिक संग किया था बोल्ड फोटोशूट

Sania-Shoaib के बीच आई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, शोएब मलिक संग किया था बोल्ड फोटोशूट

Swati Singh • LAST UPDATED : November 11, 2022, 4:11 pm IST

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दोनों का अलग होना उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। लेकिन इस पूरे मामले में कपल ने चुप्पी साध रखी है। सानिया और शोएब ने अपने फैंस को अब तक कुछ नहीं बताया है, वहीं अब दोनों के तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच बढ़ती कड़वाहट की वजह पाकिस्तानी एक्ट्रेस को बताया जा रहा है।

कौन है वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, ऐसी चर्चाएं है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक का सीक्रेट अफेयर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ चल रहा है। आयशा उमर के बारे में बात करें तो आयशा एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं। उन्हें पाकिस्तान में एक स्टाइल आइकन भी माना जाता है। आयशा उमर पाकिस्तान की फेमस और सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेसेस में शामिल है। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला सिंगल एल्बम ‘चलते चलते’ और ‘खामोशी’ रिलीज किया था। इसके साथ ही उमर ने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवॉर्ड जीता था। आयशा ही एक करण रही है, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते में खटास लाने का. हाल ही में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिस पर लिखा था मुश्किल वक्त। सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी स्टोरी लगा रखी थी, जिसमें लिखा था, टूटे दिल कहां जाते हैं? क्या अल्लाह को खोजते हैं। सानिया की इन पोस्ट के बीच उनके पति शोएब के एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आने लगी हैं। इन खबरों के बीच शोएब मलिक और आयशा उमर की कुछ पुराने फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें भी सामने आई हैं। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस से कब मिले थे शोएब

दरअसल, शोएब मलिक और आयशा उमर ने साल 2021 में साथ में एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरों को आयशा उमर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वहीं जब शोएब से इस फोटोशूट पर सानिया की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बाद में उसी फोटोशूट के बारे में बात करते हुए शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान आयशा की जमकर प्रशंसा भी की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने उनकी शूटिंग के दौरान उनकी बहुत मदद की थी। एक पाकिस्तानी टीवी न्यूज के मुताबिक, शोएब मलिक ने कथित तौर पर सानिया मिर्जा के साथ धोखा किया है। दावा किया जा रहा है कि सानिया ने शोएब मलिक के आयशा के साथ अफेयर की वजह से 12 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी। इसके बाद से ही कपल दुबई में रह रहे है।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इंतजार नहीं कर सकती…, Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने शेयर की नई पोस्ट -IndiaNews
Aditi Bhatia ने खरीदा अपना पहला घर, गृह प्रवेश की तस्वीर की शेयर – IndiaNews
Darshan Murder Case: अभिनेता दर्शन से जुड़े हत्या मामले में नया मोड़, रेणुकास्वामी को बेंगलुरु ले जाने वाले ड्राइवर का आत्मसमर्पण -IndiaNews
शर्मिन सहगल के बचाव में उतरे हीरामंडी के Fardeen Khan, किरदार को लेकर कही ये बात -IndiaNews
Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews
RSS vs BJP: जो लोग अहंकारी हो गए उन्हें भगवान राम ने 241 पर रोक दिया, RSS नेता का बीजेपी पर तंज -IndiaNews
T20 World Cup: सुपर 8 का हिस्सा बनकर भी बढ़ी मुश्किलें, इस दिग्गज खिलाड़ी के फॉर्म से परेशान टीम इंडिया-Indianews
ADVERTISEMENT