होम / शाहरुख खान सलमान संग जल्द शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग, जानें डिटेल्स

शाहरुख खान सलमान संग जल्द शुरू करेंगे 'टाइगर 3' की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 1:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार शाहरुख सलमान खान  की फिल्म ‘टाइगर 3’  में कैमियो रोल प्ले करते नजर आएंगे। बता दें इस फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें टाइम निकालना मुश्किल हो रहा है लेकिन अब खबर ये आ रही है कि किंग खान ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए समय निकाल लिया है और वो जल्द ही सलमान खान को इस फिल्म के लिए ज्वाइन करेंगे।

इस महीने के आखिरी में शाहरुख मुंबई के लिए होंगे रवाना

बता दें, शाहरुख खान इन दिनों चेन्नई में साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म  ‘जवान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस महीने के आखिरी में वो मुंबई के लिए रवाना होंगे। जहां ‘टाइगर 3’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग की जाएगी। सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग में एक दूसरे को ज्वाइन करेंगे। दरअसल बता दें  ‘टाइगर 3’ सलमान खान की ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म है। ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब फैंस को ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार है।

‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर होगी रिलीज

सलमान खान ने कुछ महीने पहले फिल्म से जुड़ा एक टीजर शेयर किया था जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी थी। 2023 ईद के मौके ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेटेस्ट खबर के मुताबिक किंग खान मुंबई में सलमान को ज्वाइन करेंगे। खबरें हैं कि ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म का क्लाइमेक्स होगा जिसके बाद ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी तरह से कंप्लीट हो जाएगी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT