होम / शीज़ान खान की रिमांड बढ़ी, अब डिलीट की गई व्हॉट्सएप चैट की भी होगी जांच

शीज़ान खान की रिमांड बढ़ी, अब डिलीट की गई व्हॉट्सएप चैट की भी होगी जांच

Rizwana • LAST UPDATED : December 29, 2022, 11:55 am IST

(इंडिया न्यूज़): मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। एक्ट्रेस ने ‘अली बाबा दास्तान ए-काबुल’ के सेट पर मेकअप रूम में सुसाइड कर लिया था। बीते दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया। तुनिषा शर्मा की अंतिम यात्रा में टीवी के कई सितारे शामिल हुए। तुनिषा की मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल शीजान चार दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। हाल ही में तुनिषा की मां ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने शीजान पर कई आरोप लगाए थे। इसी बीच शीजन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि कोर्ट के द्वारा शीजान की पुलिस कस्टडी 2 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है।

शीजान खान की कस्टडी 30 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है। ऐसा लग रहा था कि पुलिस दो दिन की हिरासत मांगेगी, लेकिन अब कोर्ट ने दो दिन की हिरासत बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान डिलीट किए गए व्हाट्सएप चैट की भी जांच की जाएगी। अगले 2 दिनों में उनके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जाने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक शीजान खान ने कई बार अपने बयान को बदला है। जब एक महिला अधिकारी ने उनसे पूछताछ की तो शीजान की हालत खराब हो गई।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक वसई अस्पताल के डॉक्टर हनी मित्तल ने बताया कि जब तुनिषा को अस्पताल ले जाया गया था तो शीजन खान बुरी तरह रोने लगे थे वो बार-बार तुनिषा को बचा लेने के लिए कह रहे थे। बताते चलें कि शीजान की बहनों ने उन्हें निर्दोश बताया है। हाल ही में उनकी बहन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सभी लोगों से ये गुहार लगाई थी कि वे उन्हें थोड़ी प्राइवेसी दें।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT