होम / सोनाली फोगाट का सामने आया आखिरी वीडियो, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था शेयर

सोनाली फोगाट का सामने आया आखिरी वीडियो, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था शेयर

Prachi • LAST UPDATED : August 23, 2022, 1:00 pm IST
सोनाली फोगाट का सामने आया आखिरी वीडियो, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था शेयर

सोनाली फोगाट का सामने आया आखिरी वीडियो, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था शेयर

इंडिया न्यूज़, Tv News (Mumbai) :
सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बता दें कि उन्होंने गोवा में अंतिम सांस ली। मीडिया खबरों की माने तो सोनाली अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं। वहां उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। स्थानीय प्रशासन जांच में जुट गया है। सोनाली के भाई वतन ढाका ने मौत की खबर की पुष्टि की है।

सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो

(Click Here)

Sonali Phogat's Last Video
Sonali Phogat’s Last Video

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। वहीं सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती थीं। इसी कड़ी में उन्होंने कल भी अपना एक वीडियो साझा किया था। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सोनाली स्टेज शो में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। मौत से कुछ ही घंटो पहले सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था।

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकी हैं सोनाली फोगाट

बता दें कि सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं सोनाली ने बिग बॉस 14 में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बताया था कि उनके पति के निधन के बाद उनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ गया था। उनके पति के निधन के बाद उनको खूब सुनाया जाता था। यहां तक कि सोनाली को मेंटली टार्चर भी किया गया था। हालांकि इस मुश्किल समय से वो बखूबी लड़ी और बाहर भी निकलीं।

41 साल की उम्र में कहा अलविदा

दरअसल मीडिया खबरों के अनुसार गोवा में उन्होंने अपने स्टाफ को बताया कि, वो असहज महसूस कर रही हैं। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन एक्ट्रेस की जान नहीं बच पाई। महज 41 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग लंदन में शुरू हुई

ये भी पढ़े : ‘द कपिल शर्मा’ शो को अब इस स्टार ने कहा अलविदा, सामने आई ये वजह

ये भी पढ़े : सलमान खान ने शेयर की अपनी लंबे बालों में फोटो, इस प्रोजेक्ट के लिए पहुंचे लेह लद्दाख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT