होम / कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा, ‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हुई चैट

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा, ‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हुई चैट

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 3:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड के छुपा रुस्तम कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है। उनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। हालांकि बीच में दोनों की ब्रेकअप की खबरों के चलते उनके फैंस निराश हो गए थे। लेकिन अब हाल ही में कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई में उनके साथ ही थे। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार अब इस बीच लव बर्ड की चैट वायरल हो गई है। हालांकि ये को पर्सनल चैट नहीं है बल्कि इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ के लिखी बात का स्क्रीनशॉट है।

कियारा आडवाणी ने पोस्ट की ये इंस्टा स्टोरी

Kiara-sidharth
Kiara-sidharth

आपको बता दें कि कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के लिए स्टोरी पोस्ट की है। कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी ‘आउट आॅफ साइट, आउट आॅफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला।’ कियारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता। आज 6 बजे मिलने आऊंगा।”

इस पर कियारा ने लिखा, “फिर ठीक है अब डेट होगी! हम इंस्टाग्राम पर आज 6 बजे लाइव मिलेंगे।” इसके बाद दोनों की स्टोरी का ये स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा। फैंस सोच रहे हैं कि कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में ऐसा क्यों बोला। ज्यादातर फैन्स मान रहे हैं कि यह केवल दोनों का पब्लिसिटी स्टंट है क्योंकि इनकी फिल्म ‘शेरशाह’ को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है।

स्टार्स अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। इसके बाद एक्टर जल्द ही ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT