होम / Bigg Boss 16: सुंबुल ने सिखाया शालीन और टीना को गेम, एक्ट्रेस बोलीं- अब दोस्ती खत्म

Bigg Boss 16: सुंबुल ने सिखाया शालीन और टीना को गेम, एक्ट्रेस बोलीं- अब दोस्ती खत्म

Swati Singh • LAST UPDATED : November 8, 2022, 3:17 pm IST

बिग बॉस में एक बार फिर होगा घमासान.मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त लड़ाई हो रही है। हर बार कि तरह इस बार भी शालीन ने सुंबुल को हर्ट कर दिया है, और दोस्ती की जगह अपने प्यार को चुना है बता दें कि सुंबुल ने टीना को धोखा दिया, तो शालीन ने सुंबुल कि क्लास लगा दी। जिस पर एक्ट्रेस काफी गुस्से में नजर आई और अपनी दोस्ती शालीन संग खत्म कर दी।

बिग बॉस 16 में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिलता है। कभी शो में कैप्टन्सी को लेकर तो कभी खाने को लेकर कंटेस्टेंट आ पास में भिड़ते हुए नजर आते है. वैसे तो इस शो में कभी कोई चुप नहीं रहता. लेकिन काफी वक्त से शो के होस्ट कुछ कंटेस्टेंट कि चुप्पी तोड़ने कि कोशिश कर रहें हैं. बात करें अंकित कि या फिर सुंबुल तौकीर कि, दोनों ही अक्सर चुप नजर आते हैं। लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट कि चुप्पी टूट चुकी है. शो में अभी तक चुप रहने वाली सुंबुल तौकीर खान का इन दिनों सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है। पहले, जहां अर्चना गौतम और सुंबुल के गुस्से का शिकार हुई थीं, तो अब उनके सबसे अच्छे दोस्त शालीन पर ही एक्ट्रेस का गुस्सा फूटा नजर आया। एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुंबुल और शालीन की दोस्ती में टीना दत्ता की वजह से दरार आती दिखाई दे रही है।

सुंबुल और शालीन के बीच क्यों आई दूरियां

दरअसल, हाल ही में राशन को लेकर हुए टास्क में सुंबुल ने टीना दत्ता के ऊपर साजिद खान को राशन पहुंचाने का फैसाला किया था और इससे शालीन, टीना और सुंबुल के बीच लड़ाई हो गई। जब टीना और सुंबुल एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे, तो शालीन ने टीना का साथ न देने के लिए सुंबुल से झगड़ा शुरु कर दिया शालीन सुंबुल पर चिल्लाते हुए नजर आए। शालीन ने टीना कि साइड लेते हुए कहा कि जब अर्चना ने शालीन के पिता के बारे मे बातें कि थी तो टीना ही सुंबुल के साथ खड़ी थी. लेकिन सुंबुल ने टीना को धोखा दिया है।

सुंबुल ने उठाया बड़ा कदम

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सुंबुल और शालीन के बीच टीना को लेकर जबरदस्त बहस होती दिखाई दे रही है। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि सुंबुल शालीन से कहती हैं, ‘अरे आप कौन हो मुझसे आके उनके लिए लड़ने वाले, मुझपर चिल्लाने वाले, इसके बाद कुछ नॉर्मल नहीं होगा।’ दोनों के बीच बहस इतने पर ही खत्म नहीं होती है। जब बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क की घोषणा करते हैं, उस वक्त शालीन को टीना, सुंबुल और गौतम के बीच किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने का मौका मिलेगा। शालीन जिस कंटेस्टेंट को सेव करना चाहते हैं उसे वह गुलाब का फूल देगें। इस दौरान शालीन टीना को सभी गुलाब देते नजर आते हैं वही एक गुलाब वो सुंबुल को देते हैं, जिसे सुंबुल कूड़ेदान में फेंकती नजर आती हैं।

सुंबुल ने तोड़ी चुप्पी

शालीन और सुंबुल के बीच जमकर बहस होती है। सुंबुल कहती हैं कि शालीन हमेशा टीना को उनसे ऊपर रखते हैं, जबकि उन दोनों की सबसे पहले दोस्ती हुई थी। सुंबुल कहती हैं, ‘जब बात टीना और सुंबुल की आती है, तो शालीन हमेशा टीना को चुनते है, सुंबुल के लिए खड़े नहीं होते, सुंबुल कहती है सबसे पहली दोस्त मैं थी ना।’टीना आपकी दोस्त है, तो वहीं रहे मुझे आप से दोस्ती नहीं रखनी। इसके बाद सुंबुल फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इस पर शालीन कहते हैं, ‘मैं यहां सुंबुल और टीना के लिए नहीं आया हूं।’ गेम के लिए आया हूं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या दोनों के बीच फिर से सब ठीक हो जाएगा या फिर सुंबुल का अलग रूप देखने को मिलेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT