होम / Kartik Aaryan की फिल्म Shehzada के टीजर ने मचाया धमाल, Avatar The Way Of Water पर भारी पड़ी फिल्म !

Kartik Aaryan की फिल्म Shehzada के टीजर ने मचाया धमाल, Avatar The Way Of Water पर भारी पड़ी फिल्म !

Swati Singh • LAST UPDATED : December 17, 2022, 3:49 pm IST

काफी लंम्बे वक्त से सुर्खियों में चल रही हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर जैम्स कैमरुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar The Way Of Water) अब बड़े पर्दे पर आ चुकी है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि पूरें 13 साल बाद इस फिल्म का पार्ट 2 आया है, जो फैंस को काफी एक्साइटेड कर रहा हैं। लेकिन इसी बीच दर्शकों की एक्साइटेड दोगुनी हो गई है, जी हां बता दें कि सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) के टीजर रिलीज हो चुका हैं. वो भी अवतार 2 की स्क्रीनिंग से पहले है न माजेदार।

शहजादा के टीजर ने बटोरी सुर्खियां

बता दें कि हाल ही में 16 दिसंबर को जैम्स कैमरुन की फिल्म ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. अवतार 2 की फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले कार्तिक आर्यन की शहजादा के टीजर को भी रिलीज किया गया है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इस पोस्ट में तरण ने लिखा है कि- ‘अवतार 2 के साथ बडे़ पर्दे पर शहजादा के टीजर को जारी किया गया है. जिसके बाद कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

कब रिलीज होगी कार्तिक की फिल्म

2023 दर्शकों के लिए काफी मजेदार होने वाला है, बेक टू बेक सुपरस्टार की फिल्में जो रिलीज होने वाली है, कार्तिक आर्यन की ये फिल्म भी साल 2023 की मोस्ट अवेडेट फिल्म की सूची में शामिल है. जी हां मालूम हो कि कार्तिक की शहजादा अगले साल वेलेंटाइन डे के मौके पर यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आएगी।

कैसा है ‘शहजादा’ का टीजर

‘शहजादा’ (Shehzada) का टीजर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के इस टीजर से ये साफ पता चलता है कि पहली बार कार्तिक एक्शन अवतार से बवाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यूट्यूब पर अब तक कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ के टीजर पर 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो ये साबित करने के लिए काफी है कि इस फिल्म के लिए फैंस कितने ज्यादा एक्साइटेड हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT