होम / Top 5 Web Series: भौकाल 2 से लेकर दिल्ली क्राइम 2 तक इन क्राइम वेब सीरीज ने इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाया धमाल

Top 5 Web Series: भौकाल 2 से लेकर दिल्ली क्राइम 2 तक इन क्राइम वेब सीरीज ने इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाया धमाल

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 25, 2022, 8:42 pm IST

हर दर्शक की अपनी एक अलग च्वाइस होती है और ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद करने वालों के लिए उस पर एंटरटेनमेंट की जरा सी भी कमी नहीं है इसी के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्राइम स्टोरी को भी हद से ज्यादा लाइक किया जाता है और दर्शक इन क्राइम सीरीज को देखना बेहद पसंद करते हैं और इस साल आई कई क्राइम वेब सीरीज ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी।

1.भौकाल 2 

‘भौकाल वन’ के हिट होने के बाद से ओटीटी दर्शकों को ‘भौकाल 2’ का बेसब्री से इंतजार था और इस क्राइम सीरीज ने भी फैंस का दिल लूट लिया और सीरीज में एक एसएसपी की ताकत को दिखाया गया है कि किस तरह से वो क्राइम करने वालों की हालत खराब कर देता है फैंस इस ‘भौकाल 2’ को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

2.दिल्ली क्राइम सीजन 2 

दिल्ली क्राइम सीजन वन’ की सफलता के बाद इस साल दर्शकों के लिए इसका दूसरा सीजन स्ट्रीम किया गया इस सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया और क्राइम सीरीज को पसंद करने वालों के लिए ये एक बहुत ही शानदार सीरीज है ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ को फैंस नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

3.अपहरण 2 

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हुई ‘अपहरण 2’ ने भी इस साल ओटीटी पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी दर्शक इस बेहतरीन क्राइस सीरीज को देखकर खुश होने से रह न सके।

4.रक्ताचंल सीजन 2 

एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुई ‘रक्ताचंल सीजन 2’ में दर्शकों ने 1980 के उत्तर प्रदेश के पूर्वाचंल में किस तरह की आपराधिक घटनाएं होती थी इस बात को इस वेब सीरीज में बहुत ही अच्छे ढंग से दिखाया गया है।

5.द ग्रेट इंडियन मर्डर

क्राइम सीरीज को पसंद करने वालों के लिए ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ भी एक बहुत ही शानदार सीरीज है दर्शक इस क्राइम सीरीज का मजा ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
Turbulence In Flight: फ्लाइट में क्यों होता है टर्बुलेंस? जानें कैसे बन जाता है ये खतरनाक-Indianews
Summer Driving Tips: गर्मी में यात्रा का बना रहे हैं प्लान, तो कार चलाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान- Indianews
Car Engine: 3-सिलेंडर या 4-सिलेंडर इंजन कौन है सबसे बेहतर, इनमें क्या है अंतर जानें?- Indianews
ADVERTISEMENT