होम / Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के मिले डिलीटेड चैट्स, सामने आई ये बातें

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के मिले डिलीटेड चैट्स, सामने आई ये बातें

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 28, 2022, 4:06 pm IST

Tunisha Sharma Death Case:तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में अलग अलग एंगल से जांच चल रही है इसी बीच पुलिस को शीज़ान के डिलीटेड चैट्स मिले हैं. ये डिलीटेड चैट्स उसके सीक्रेट की हैपुलिस सूत्र के मुताबिक, सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट खुद शीजान ने डिलीट किए है. जांच में ये बात भी सामने आई है कि उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई की ही रहने वाली है. पुलिस को 250 पन्नों का व्हट्सएप चैट मिला. हांलाकि अभी इसकी स्टडी और एनालिसिस बाक़ी है. पुलिस ने जून महीने से लेकर अब तक के चैट निकाले हैं. शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप करने की वजह में कहा है कि दोनों के बीच उम्र का अंतर था और वह अपने करियर के बारे में सोच रहा था. फिर श्रद्धा मर्डर केस के बाद तुनिषा के मन में भी अलग लगा खयालात आ रहे थे, इन सभी परेशानियों को दूर करने के लिए धर्म और उम्र का हवाला देकर शीजान ने तुनिषा से ब्रेअकप कर लिया था.

इस बीच, तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma Wishes) के चाचा पवन शर्मा का भी बड़ा बयान समाने आया है, “तुनिषा शर्मा को सजने संवरने का बहुत शौक था. वह कहती थी कि- शादी होकर जाऊं तो सज संवर कर जाऊं- वो तो हम कर नहीं सके. हम जो कुछ कर पाए उसकी विश के हिसाब से वो करने की कोशिश की है.” पवन ने आगे कहा कि तुनिशा के जाने से घर में मातम पसरा हुआ है.

तुनिषा को जब अस्पताल लाया गया था उस वक़्त क्या हुआ था?

इस केस की जांच चल रही वहीँ अब एफ एंड बी अस्पताल के डॉक्टर हनी मित्तल ने खुलासा किया कि जब तुनिषा शर्मा को लाया गया तो क्या हुआ? मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर हनी मित्तल ने बताया कि तुनिषा को शीज़ान और क्रू के अन्य मेंबर्स शाम लगभग 4-10 बजे लाए थे. उन्होंने ये बात कही कि शीजान ने उन्हें किसी भी तरह तुनिषा को बचाने के लिए कहा था और वह लगातार रो रहा था. हालांकि जब एक्ट्रेस को अस्पताल लाया गया तब तक उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था और उसकी आंखों में कोई हलचल नहीं थी. ईसीजी जैसे कई टेस्ट में भी फ्लैट लाइन ही पाई गई. इसी के बाद तुनिषा को मृत घोषित कर दिया गया था और पुलिस को भी तुनीषा के मौत की सूचना दी गई थी.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT