होम / Tunisha Sharma Death News: गैर हिन्दू धर्म को मानने लगी थी तुनिषा! पहनने लगी थी हिजाब, मामा पवन ने दिया बड़ा बयान

Tunisha Sharma Death News: गैर हिन्दू धर्म को मानने लगी थी तुनिषा! पहनने लगी थी हिजाब, मामा पवन ने दिया बड़ा बयान

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 29, 2022, 12:05 pm IST

Tunisha Sharma Death News: छोटे परदे की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री तुनिषा ने सुसाइड कर ली… इन दिनों सभी की निगाहें तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर टीकी हुई हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को आत्महत्या की थी. तुनिषा के इस कदम के बाद उनकी मां ने उनके कोस्टार शीजान खान पर उकसाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने पहले शीजान को हिरासत में लिया था और फिर गिरफ्तार कर लिया था.

इस मामले में लगतार तमाम तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. अब इस में तुनिषा के मामा ने दावा किया है की शीजान से मिलने के बाद तुनिषा में हम सभी बड़े बदलाव महसूस करने लगे थे.तुनिषा के मामा पवन शर्मा ने बताया कि शीजान से मिलने के बाद तुनिषा हिजाब पहनने लगी थीं. उन्होंने ये भी कहा कि “पुलिस ने कोर्ट में ये बात भी बताई है कि शीजान के और भी महिलाओं के साथ संबध थे.इस बात की पुष्टि तनीषा की सहेली रय्या ने भी की है. तुनिषा के मामा ने आगे कहा कि पुलिस को हर एंगल से केस की जांच करनी चाहिए.” “शीजान से मिलने के बाद तुनिषा गैर हिन्दू धर्म को मानने लगी थी.

पुलिस आज दर्ज़ करेगी परिवार

शीजान खान की रिमांड 30 दिसंबर 2022 तक बढ़ा दी गई है. पुलिस ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स से लेकर तुनिषा शर्मा के परिवार वालों तक, सभी का बयान दर्ज करा रही है.आज यानी 29 दिसंबर को वालिव पुलिस ने तुनिषा शर्मा की मौसी, मामा और दो ड्राइवर से पूछताछ के लिए थाने बुलाया है. पुलिस उन लोगों का बयान दर्ज करेगी. इसके अलावा तुनिषा की मां को भी पुलिस स्टेशन में बयान के लिए बुलाया गया है. हालांकि, बेटी के जाने के गम ने माँ को अब तक बेसुध रखा है इसलिए शायद वह आज बयान देने पुलिस स्टेशन न पहुंच सके. ऐसे में पुलिस शायद घर जाकर बयान दर्ज़ कर सकती है।

ये सुसाइड नहीं हत्या है: कंगना रनौत

वहीं अब तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में अब कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर कहा है कि तुनिषा ने ये अकेले नहीं किया है, ये एक हत्या है. अपनी इंस्टा स्टोरी में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि सहमति के बिना बहुविवाह और एसिड अटैक जैसी घटनाओं में बिना ट्रायल के मौत की सजा दी जानी चाहिए.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT