होम / विद्या बालन पर चढ़ा अनुपमा शो का खुमार, एक्ट्रेस ने बाथटब से शेयर किया वीडियो

विद्या बालन पर चढ़ा अनुपमा शो का खुमार, एक्ट्रेस ने बाथटब से शेयर किया वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : September 3, 2022, 4:07 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन मल्टीटेलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि अपनी यूनिक एक्टिंग स्टाइल के चलते अभिनेत्री दर्शकों की पसंदीदा है। हाल ही में पिछली बार विद्या बालन फिल्म जलसा में शेफाली शाह के साथ नजर आई थी। इस मूवी में वो एक पत्रकार के किरदार में दिखी थी। अब अदाकारा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो टेलीविजन शो अनुपमा का एक फेमस डायलॉग ‘आपको क्या’ पर एक्सप्रेशन देते दिख रही है।

विद्या बालन वीडियो में अनुपमा की तरह एक्सप्रेशन देती आई नजर

(Click Here)

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें रूपाली गांगुली स्टारर टेलीविजन शो अनुपमा इन दिनों टीआरपी रेस में सबसे आगे है। वहीं इस शो में रुपाली गांगुली मुख्य भूमिका में नजर आती हैं। दर्शकों को इस पॉपलुर शो के डायलॉग से लेकर सीन हर चीज दर्शकों को काफी पसन्द आती है। वहीं इन दिनों शो का डायलॉग ‘आपको क्या’ पर कई सेलेब्स रील वीडियो बना रहे है। इसमें विद्या बालन का नाम भी जुड़ गया।

अब उन्होंने बाथटब में बैठकर ये वीडियो बनाया है। वीडियो में विद्या बालन डायलॉग मैं घूमू फिरूं, नाचूं, गांऊं, हंसू, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी ओर के साथ जाऊं, जब जाऊं, जैसे जाऊं, जहां भी जाऊं आपको क्या’ पर लिपसिंक पर एक्सप्रेशन देती दिख रही है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, बोलो, बोलोञ ये वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्स बरसा रहे है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : सुकेश मामले में दिल्ली पुलिस ने नोरा फतेही से की 7 घंटे तक पूछताछ, अभिनेत्री की बढ़ी मुश्किलें

ये भी पढ़े : फिल्म ‘मिड डे मील’ से सामने आया रणवीर शौरी का खलनायक लुक, डायेरक्टर अनिल सिंह ने शेयर किया पोस्टर

ये भी पढ़े : किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने खुद को बताया पोर्न एडिक्ट, बेटियों के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT