होम / बिग बॉस में ऐसा क्या पंगा हुआ, जो एमसी स्टेन ने घसीटा सलमान खान का नाम

बिग बॉस में ऐसा क्या पंगा हुआ, जो एमसी स्टेन ने घसीटा सलमान खान का नाम

Rizwana • LAST UPDATED : December 14, 2022, 1:05 pm IST

(इंडिया न्यूज़): टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। दर्शक इस शो के तमाम कंटेस्टेंट को पसंद कर रहे हैं, जिसमें एमसी स्टेन भी हैं। एमसी स्टेन घर में काफी कम बोलते हुए नजर आए हैं, जिस वजह से ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने उन्हें समझाया भी था। लेकिन बीते एपिसोड में एमसी स्टेन की आवाज सुनाई दी और घर में प्रियंका चाहर चौधरी के साथ उनका पंगा भी हुआ। लेकिन इस लड़ाई में एमसी स्टेन सलमान खान का नाम घसीट ले आए, जिसके बाद प्रियंका की बोलती बंद हो गई थी। हालांकि, दोनों के बीच यह विवाद साजिद खान की वजह से हुआ था और साजिद खान ही इस पूरे मामले में शांत खड़े हुए नजर आए थे।

हुआ ये था कि बीते दिन टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 16’ के घर में नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जिसमें शो में जहरीले सांप का टास्क रखा गया। इस दौरान हर कंटेस्टेंट को उस सदस्य का नाम बताना था जिसे वह नॉमिनेट करना चाहते हैं। लेकिन साजिद खान इस टास्क को सीरियसली लेते हुए नजर नहीं आए थे, जिस वजह से प्रियंका चाहर चौधरी का गुस्सा साजिद खान पर निकल पड़ा था। उन्होंने कहा कि साजिद खान हर टास्क में ऐसे ही करते हैं। प्रियंका की इस बात पर एमसी स्टेन आगे आते हैं और पूछते हैं कि क्या करते हैं वो? इस बात का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा कि वह हर टास्क में एग्रेसिव हो जाते हैं। कभी कभी गालियां भी देते हैं। पिछले टास्क में भी उन्होंने ऐसा ही किया था।

प्रियंका की इस बात पर एमसी स्टेन भी करारा जवाब देते हैं और पूछते हैं कि गालियां तो सलमान खान भी देते हैं, तब तुम क्यों कुछ नहीं बोलतीं। प्रियंका इस पर कहती हैं, ‘मैं सलमान सर को कुछ नहीं बोल सकती। सलमान हमारे भगवान हैं।’ इस पर एमसी स्टेन क्यों में सवाल करते हैं और पूछते हैं कि साजिद सर कौन हैं? साथ ही स्टेन कहते हैं कि फालतू के ड्रामे मत करो। सलमान भाई भी इंसान हैं। यहां डायलॉग मत मारो। अब देखना होगा क्या ‘वीकेंड का वार’ में इस मुद्दे पर सलमान खान का गुस्सा निकलता है या नहीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT