होम / Prabhas Wedding Bell: सुपरस्टार प्रभास कब रचाएंगे शादी, किया खुलासा

Prabhas Wedding Bell: सुपरस्टार प्रभास कब रचाएंगे शादी, किया खुलासा

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 19, 2022, 3:08 pm IST

सुपरस्टार प्रभास के चाहने वाले ढेरों हैं. ‘लोग प्रभास के एक्शन के दीवाने हैं. बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ के बाद वह न सिर्फ साउथ के बल्कि पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. प्रभास के फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं. खास तौर पर इस बात को जनन्ने के लिए तो अक्सर बेताब रहते हैं कि प्रभास कब शादी रचा रहे हैं. अब इस सवाल का जवाब उन्होंने एक शो के दौरान दे दिया है.

शादी को लेकर प्रभास का जवाब

दरअसल, प्रभास जल्द नंदमुरी बालकृष्ण के टॉक शो अनस्टॉपेबल 2 में नजर आएंगे. इस टॉक शो अनस्टॉपेबल 2 का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया. नंदमुरी, प्रभास से पूछते हैं कि वह कब शादी रचाएंगे. उन्होंने मजेदार अंदाज में इस सवाल दिया, जिसे सुनकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए. प्रभास कहते हैं, ‘सलमान खान के बाद’. ये जवाब देकर प्रभास जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वहीं, नंदमुरी और शो में बैठी ऑडियंस भी ठहाके लगाने लगती है.

कृति सैनन को डेट कर रहे हैं प्रभास?

प्रभास फिल्म आदिपुरुष में कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई कि प्रभास और कृति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन कृति सैनन ने इसे पूरी तरह से फेक बताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इन खबरों को फेक बताया कृति सैनन ने लिखा, यह न तो प्यार है, न पीआर… हमारा भेड़िया अभी एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है. और उसके मजेदार मजाक ने कुछ चीखने-चिल्लाने वाली अफवाहों को जन्म दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट करे, मुझे तुम्हारा बबल फोड़ने दो. रूमर बेसलेस हैं.

अब फैंस तो इंतज़ार कर रहे हैं कि कब प्रभास की शादी होगी और खासतौर पर कृति और प्रभास के फैंस को तो उन दोनों की दिलचस्प केमिस्ट्री आदिपुरुष में देखने को ही मिलेगी लेकिन वो इसे सिर्फ रील में नहीं बल्कि रियल में देखना चाहते हैं. आगे प्रभास की शादी कब होगी ये तो आने वाला वक़्त बताएगा.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT