होम / कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

Prachi • LAST UPDATED : August 18, 2022, 5:07 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इस फिल्म फेस्टिवल में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

इंडिया न्यूज़, Bollywood News, (Mumbai) :
कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा दर्शकों के फेवरेट हैं। बता दें कि कपिल हमेशा ने अपने अलग अंदाज के चलते अपने फैंस को हमेशा ही सरप्राइज देते हैं। वहीं इस बार भी कपिल अपनी नई फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर सुर्ख्रियों में हैं। बता दें कि कपिल शर्मा इस फिल्म में एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में कपिल शर्मा के अपोजिट एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी नजर आएंगी, वे फिल्म में उनकी पत्नी के रोल में हैं, जो एक होम मेकर हैं और अपने पति को सपोर्ट करने और इनकम के लिए पहली बार काम करना शुरू करती हैं। अब फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज किया है।

नंदिता दास के निर्देशन में बनी है फिल्म ‘ज़्विगाटो’

बता दें कि कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग बेहद शानदार है। वहीं नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ज़्विगाटो’ की एक क्लिप सामने आई है। क्लिप में कपिल शर्मा का एक दूसरा साइड देखने को मिल रहा है। वीडियो में कपिल के साथ उनकी को-स्टार शहाणा गोस्वामी भी हैं।

कपिल शर्मा और शहाणा गोस्वामी दोनों ही अपने करिदारों में बखूबी जंच रहे हैं। छोटे कमरे में टी-शर्ट और पैंट पहनकर बैठे कपिल फिल्म में उनकी वाइफ बनी शहाणा से बहस करते दिख रहे हैं। वीडियो क्लिप देख कर इतना समझा जा सकता है कि नंदिता दास की ये फिल्म समाज में फैली गरीबी और गरीब लोगों की मुसीबतों पर आधारित होने वाली है।

47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2022

Zwigato Film
Zwigato Film

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म निर्माता नंदिता दास की फिल्म ‘ज़्विगाटो’ का वर्ल्ड प्रीमियर 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2022 में किया जाएगा। वहीं फिल्म को ‘कंटेंप्रेरी वर्ल्ड सिनेमा’ सेंक्शन के तहत दिखाया जाएगा। निर्देशक नंदिता दास कहती हैं कि “‘ज़्विगाटो’ आखिरकार तैयार हो चुकी है।

नए अर्बन इंडिया के बारे में एक ऐसी कहानी जो न केवल गिग इकोनॉमी के बारे में है, बल्कि हर उस चीज के बारे में भी है जिसे हम अपने आस-पास देखते हैं। मुझे इस सिंपल परंतु कॉम्प्लेक्स स्लाइस आॅफ लाइफ फिल्म बनाने के लिए समीर नायर के रूप में एक परफेक्ट प्रोड्यूसिंग पार्टनर का साथ मिला है। मैं बेहद उत्साहित हूं कि इसका प्रीमियर जल्द ही टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में होगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़े : कियारा से शादी करने करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, ‘कॉफी विद करण 7’ शो में अभिनेता ने दिया यह जवाब

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT