होम / Tollywood: अल्लू अर्जुन ने शुरू की पुष्पा 2 की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

Tollywood: अल्लू अर्जुन ने शुरू की पुष्पा 2 की शूटिंग, तस्वीरें आई सामने

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 31, 2022, 2:15 pm IST

(इंडिया न्यूज़,  Allu Arjun begins shooting for Pushpa 2): काफी लंबे इंतजार के बाद फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है। आपको बता दें, हाल ही में फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है। इस फोटो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है अल्लू के साथ फेमस सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोजेंक दिख रहे हैं। फोटो में सिनेमैटोग्राफर अल्लू अर्जुन को समझा रहे हैं। अल्लू उन्हें ध्यान से सुनते हुए नजर आ रहे हैं।

मिरोस्ला कूबा ब्रोजेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है । वो अल्लू अर्जुन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो से पता चल रहा है कि वो अल्लू अर्जुन को कुछ समझा रहे हैं। काफी समय से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी। अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज़ हो सकती है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

कुछ समय पहले अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा द रूल के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा – मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मेरा ऐसा मानना है कि पार्ट 2 को हम और भी बेहतर बना सकते हैं। यह हमारे लिए काफी खास मौका है। हम फिल्म के पार्ट 2 को पिछले पार्ट से ज्यादा बेस्ट तरीके से पेश कर सकते हैं।

मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग अगले साल जनवरी तक पूरी करना चाहते हैं। शूटिंग के बाद चार महीने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में दिए जाएंगे। पहले पार्ट का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जल्दबाजी में किया गया था। मेकर्स अब इस गलती को दोबारा नहीं करना चाहते हैं। पहला पार्ट 194 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। दूसरे पार्ट के लिए 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का इन्वेस्टमेंट करने पर विचार चल रहा हैं.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT