होम / अर्जुन संग शादी की खबरों के बीच मलाइका ने शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, किया ये बड़ा खुलासा

अर्जुन संग शादी की खबरों के बीच मलाइका ने शेयर किया चौंकाने वाला पोस्ट, किया ये बड़ा खुलासा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 10, 2022, 1:20 pm IST

Malaika Arora Post: इन दिनों बॉलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है। अभी हाल ही में सिंगर पलक मुच्छल और मिथुन शादी के बंधन में बंधे है। इसके बाद अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद एक और वेडिंग बेल बजने वाली है। दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी का फैंस को कब से बेसब्री से इंतजार है। बता दें मलाइका ने एक पोस्ट शेयर करके शादी के बारे में एक हिंट भी दे दी है। एक्ट्रेस ने गुरुवार, 10 नवंबर को सोशल मीडिया पर जो खबर शेयर की है उसने ये हिंट मिलता है कि जल्द ही मलाइका भी अर्जुन की दुल्हन बनने वाली है।

मलाइका ने साझा किया पोस्ट 

आपको बता दें कि मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘हां।’ यानी इससे साफ लग रहा है कि मलाइका ने अर्जुन को शादी के लिए ‘हां’ कह दी है। मलाइका इस तस्वीर में ब्लैक आउटफिट पहने शर्माती हुई नजर आ रही हैं।

देखें पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/CkxHiPaq76y/?igshid=MDJmNzVkMjY=

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं बधाई

बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद फैंस भी ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि इस कपल की शादी की तारीख क्या है? इसके साथ ही कुछ फैंस मलाइका की पोस्ट पर बधाई भी दे रहे हैं।

2019 से रिलेशनशिप में हैं मलाइका-अर्जुन

जानकारी दे दें कि अर्जुन कपूर काफी टाइम से मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। मलाइका ने 2019 में अर्जुन के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी थी। तब से, वे मेजर कपल गोल सेट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

Also Read: जैकलीन फर्नांडिस ने ED पर लगाए परेशान करने के आरोप, कोर्ट ने पूछा- क्यों नहीं की एक्ट्रेस की गिरफ्तारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की फिल्म चंदू चैंपियन का ट्रेलर हुआ जारी, जबरदस्त स्पोर्ट्स ड्रामा की दिखी झलक -Indianews
Cannes 2024: फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद Aishwarya Rai की होगी सर्जरी, जानें डिटेल्स -Indianews
डिसरप्टर्स लिस्ट 2024 में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बनीं प्रेग्नेंट Deepika Padukone, Ranveer Singh ने बरयाया प्यार -Indianews
PM Modi Rally in Delhi: दिल्ली में बोले पीएम मोदी, कहा-मेरे वारिस हैं 140 करोड़ देशवासी-Indianews
PM Modi Rally in Delhi: पीएम मोदी ने पाकिस्तानी शरणार्थियों से की मुलाकात, देखें-Indianews
Kawasaki Ninja ZX-4RR लिमिटेड एडिशन की सामने आई पहली फोटो, भारतीय बाजार में जल्द हो सकती है लॉन्च-Indianews
Rakhi Sawant की ट्यूमर सर्जरी हुई सफल, एक्स हसबैंड रितेश ने दिया अपडेट -Indianews
ADVERTISEMENT