होम / अनुपमा सीरियल में आएगा ट्विस्ट,किसे धक्के मारकर बाहर निकालेगी अनुपमा

अनुपमा सीरियल में आएगा ट्विस्ट,किसे धक्के मारकर बाहर निकालेगी अनुपमा

Rizwana • LAST UPDATED : November 10, 2022, 12:37 pm IST

anupama-serial

(इंडिया न्यूज़): जब किसी भी सीरियल को दर्शक बहुत ध्यान से और खुश होकर देखते हैं तो स्टोरी बताने में और ज्यादा मज़ा आता है। यहां हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल ‘अनुपमा’ की। इस सीरियल ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो ने टीआरपी लिस्ट में धूम मचाने के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी खूब रंग जमाया है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ को पछाड़ने के लिए मेकर्स भी अनुपमा में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट ला रहे हैं। बीते दिन शो में दिखाया गया कि पाखी अनुज से ग्रैंड वेडिंग की डिमांड करती है, लेकिन अनुपमा उसका मुंह बंद करवाने में जरा भी देर नहीं लगाती है। खास बात तो यह है कि अब अनुपमा में उसकी पक्की सहेली यानी देविका की भी एंट्री होने वाली है जो आगे चलकर न केवल पाखी बल्कि बरखा की भी अक्ल ठिकाने लगाएगी।

रुपाली गांगुली के शो ‘अनुपमा’ में दिखाया जाएगा बरखा अनुपमा और पाखी की लड़ाई करवाने के लिए उसे लालच देती है। वह उसे महंगे गहने दिखाती है, जिससे पाखी की आंखें फटी रह जाती हैं। इसके साथ ही वह कहती है कि मेरे भाई की शादी के लिए मेरे बहुत अरमान थे, लेकिन अब यह शाह परिवार से हो रही है। यह सुनकर पाखी का दिमाग फिर जाता है और वह अनुपमा के पास उससे बात करने के लिए चली जाती है। लेकिन वह अनुपमा को यह कहते हुए सुन लेती है कि हमें ज्यादा खर्च नहीं करना है।

अनुपमा में दिखाया जाएगा पाखी अपनी मां से कहती है कि वह कपाड़िया हाउस की बहू है और इस घर की बहू की शादी इतनी चीप नहीं हो सकती। जिसपर अनुपमा उसे जवाब देती है कि वह अधिक मेहता की पत्नी है, कपाड़िया हाउस की बहू नहीं। लेकिन पाखी की बदतमीजी यहीं नहीं खत्म होती। वह अपनी मां को जलनखोर का टाइटल देती है, साथ ही उसकी लाई हुई साड़ी भी पहनने से मना कर देती है। दूसरी तरफ ये चीजें देखकर बरखा मन ही मन खूब खुश होती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT