होम / बिग बॉस में अर्चना और अब्दु के बीच ज़ुबानी जंग, अर्चना ने कहा- एक महीना हो गया कितने दिन मेहमान रहेगा

बिग बॉस में अर्चना और अब्दु के बीच ज़ुबानी जंग, अर्चना ने कहा- एक महीना हो गया कितने दिन मेहमान रहेगा

Rizwana • LAST UPDATED : November 7, 2022, 1:18 pm IST

(इंडिया न्यूज़): सलमान खान के धमाकेदार शो ‘बिग बॉस 16’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सलमान खान के शो में इस सप्ताह कैप्टेंसी की गद्दी अब्दु रोजिक संभाल रहे हैं। लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह अब्दु रोजिक की भी यह राह कुछ आसान नहीं है।

बीते दिन ‘बिग बॉस 16 में दिखाया गया कि अर्चना गौतम ने अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी पर सवाल खड़े किये। दोनों के बीच बीते दिन खूब झगड़ा भी हुआ, जिसमें अब्दु ने जहां अर्चना गौतम को जेल जाने के लिए कहा तो वहीं अर्चना ने उनकी बातें सुनने से साफ इंकार कर दिया। अर्चना गौतम से परेशान होकर अब्दु रोजिक ने अपना माइक तक उतारकर फेंक दिया था। अब्दु रोजिक और अर्चना गौतम के इस झगड़े पर अब फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग अर्चना को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ अब्दु रोजिक के पक्ष में खड़े नजर आए।

‘बिग बॉस 16 में बीते दिन दिखाया गया कि निमृत कौर आहलुवालिया के सोने पर कुकड़ु कूं बजाया गया, जिसपर अर्चना ने सवाल करने शुरू कर दिये। अर्चना ने कहा, “कौन सो गया तुम्हारी मंडली में से, निमृत। अब तो कैप्टन फायर।” अर्चना को गोरी और सौंदर्या ने रोकने की भी कोशिश की, लेकिन उन्होंने अब्दु को लेकर आगे कहा “एक महीना हो गया, और कितने दिन मेहमान रहेगा। मेरा प्रतियोगी है वो।” वहीं अब्दु ने अर्चना की बात पर झल्लाते हुए कहा, “जबान बहुत लंबी हो चुकी है, इसे काटने की जरूरत है।” इतना ही नहीं, अब्दु ने चिल्लाकर अर्चना को जेल जाने के लिए भी कहा, लेकिन उन्होंने एक बात नहीं मानी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gaza War Genocide: ‘गाजा में होने वाले नरसंहार पर हम विश्वास नहीं करते’, अमेरिका का बड़ा बयान -India News
Sushil Modi Death: सुशील मोदी का आखिरी संदेश, राम मंदिर आंदोलन पर कही थी यह बात- Indianews
Israel Hamas War: हमास लड़ाकों का है गाजा में मरने वालों की संख्या का लगभग आधा हिस्सा, नेतन्याहू ने किया दावा -India News
Iraq Terrorist Attack: इराक में आतंकवादियों ने सेना चौकी पर किया हमला, 5 सैनिक मारे गए- Indianews
BCCI ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन किया आमंत्रित, टी20 विश्व कप के बाद टीम को मिलेगा नया कोच- Indianews
United Nations: गाजा में पहला अंतराष्ट्रीय यूएन स्टाफ सदस्य मारा गया, संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने जताया दुख -India News
Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर पड़ोसी से हुई बहस के बाद गाड़ी से कुचला, एक व्यक्ति की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT