होम / Entertainment News: सरगुन मेहता ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया ये तोहफ़ा

Entertainment News: सरगुन मेहता ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया ये तोहफ़ा

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 6, 2022, 5:31 pm IST

 

पंजाब के लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) पंजाबी सिनेमा की सुपरस्टार मे से एक हैं । इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सरगुन ने पंजाबी सिनेमा में अपने काम से खूब नाम कमाया है । बता दें पंजाब की धड़कन सरगुन का आज बर्थडे है। ऐसे में सरगुन ने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट में कुछ ऐसा दिया है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘कटपुतली’ में नजर आईं अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर खुलासा किया कि वह जल्द ही एक रोमांटिक पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्पंम में नजर आएंगी सरगुन

जाबी फिल्म ‘सोहरियां दा पिंड आ गया’ में प्यार और बदले का अनोखा मिश्रण है जो इसे एक आदर्श परिवारिक मनोरंजन फिल्म बनाता है। फिल्म में पंजाबी अभिनेता-गायक गुरनाम भुल्लर भी हैं। सरगुन ने दावा किया है कि इस फिल्म में उनका किरदार और गुरनाम के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आएगी।

23 सितंबर को होगा वर्ल्ड प्रीमियर 

अंकित विजन, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित फिल्म को क्षितिज चौधरी ने निर्देशित किया है और अंबरदीप सिंह ने लिखा है। इसमें जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 23 सितंबर को होगा।

 

ये भी पढ़े – मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी लेटेस्ट मिरर सेल्फी, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT