होम / BIGG BOSS 16: घर में आर्चना ने मचाया हंगामा, शिव ठाकरे ने 5 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

BIGG BOSS 16: घर में आर्चना ने मचाया हंगामा, शिव ठाकरे ने 5 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

Swati Singh • LAST UPDATED : November 23, 2022, 4:56 pm IST

बिग बॉस 16 हर दिन मजेदार बनता जा रहा है. इस बार पूरे घर की कमान शिव ठाकरे के हाथों में आ गई है. बता दें कि इन दिनों घर के नए राजा शिव ठाकरे का बिग बॉस हाउस पर राज चलता नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी ओर घर में हर कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई, झगड़े, चीखना चिल्लाना जारी है। घर में सफाई को लेकर टीना अर्चना के बीच महासंग्राम देखने को मिल रहा है तो वही एक तरह जहां टीना घर के राजा शिव को अर्चना से राशन देने के नाम पर वॉशरूम साफ करवाने को कहती नजर आ रही है और किचन में टीना और अर्चना की भिड़ंत होती दिखाई दे रही है।

सुबुंल को भड़काती आर्चना

अर्चना टीना को बोलती है कि ये हाइजीनिक केवल मुंह से नहीं होता, इसके लिए सफाई करनी पड़ती है। अर्चना बोलती नजर आती हैं कि सुम्बुल जितना साफ करती है उनता कोई नहीं करता है इसपर टीना भड़क जाती हैं और चीखने लगती हैं। बस फिर क्या था टीना सुम्बुल पर भड़क जाती हैं। जहां देखा गया की आर्चना कितनी चलाकी से टीना और सुबुंल में झगड़ा लगवा देती है। एक तरह जहां टीना सुम्बुल पर गुस्सा करती नजर आई तो वहीं, अर्चना बेहद खुश होती हैं।

आर्चना कहती नजर आती है कि मेरा नाम नॉमिनशन में भी आए तो कोई बात नहीं। वहीं साजिद टीना को शांत करने की कोशिश करते हैं। अर्चना सुम्बुल को साइड में बुलाती हैं और उन्हें टीना शालीन के खिलाफ भड़काने की बराबर कोशिश करती हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए ये सदस्य

इस हफ्ते घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी कैप्टन शिव को दी गई है। उस लिहाज से शिव ने अपने ग्रुप के सदस्यों को सेफ कर लिया और दूसरे ग्रुप के कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर दिया है। उन्होंने सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर, अंकित गुप्ता को नॉमिनेट किया गया है। लेकिन बता दें कि स्टेन शिव के ग्रुप के ही सदस्य है और उन्हें नॉमिनेट नहीं किया बल्कि वो पहले मिले दंड के चलते नॉमिनेट हुए है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT