होम / Shehnaaz Gill ने Salman khan के बारे में कही ये बात, एक्ट्रेस ने किया इंटरव्यू में खुलासा

Shehnaaz Gill ने Salman khan के बारे में कही ये बात, एक्ट्रेस ने किया इंटरव्यू में खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2022, 5:43 pm IST

Shehnaaz Gill Interview:- बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज़ गिल अपनी क्यूट और चुलबुली अंदाज़ से हर किसी के दिल में पहचान बना चुकी है। सोशल मीडिया पर भी शहनाज़ अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कईं पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आते है। बता दें, शहनाज़ अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रहीं हैं। शहनाज़ का डेब्यू का सपना पूरा होने जा रहा है। शहनाज़, सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में डेब्यू करती नज़र आने वाली है। इन दोनो के अलावा पूजा हेगड़े भी साथ में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शहनाज़ ने सलमान खान से बहुत कुछ सीखा है। हाल ही में दिए उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान ने उन्हें क्या सीख दी है।

सलमान से सीखी ये बात

आपको बता दें, बिग बॉस 13 में आने से पहले वो ग्लैमर इंडस्ट्री से अपरिचित नहीं थीं। लेकिन, इस शो के बाद उनकी पर्सनालिटी से लेकर व्यवहार तक में काफी बदलाव आए हैं। जिसका श्रेय भी उन्होंने सलमान खान को ही दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज गिल ने बताया कि सलमान खान से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। वो कहती हैं कि सलमान ने उन्हें सिखाया कि आगे बढ़ने के लिए सीखने की ललक हमेशा बनी रहनी चाहिए। अगर वो कुछ बड़ा करना चाहती हैं, तो उन्हें मेहनत करना नहीं छोड़ना चाहिए। जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए पुरानी बातों को भूलना भी जरूरी है।

लोगों से भी बहुत कुछ सीखा

इसके आगे शहनाज गिल ने कहा कि जब आप छोटे शहर से बड़े शहर आते हैं, तो यहां बहुत कुछ सीखने को मिलता है। किसी को कभी भी कुछ सीखना बंद नहीं करना चाहिए। मैंने लोगों से बहुत कुछ सीखा है। आप जिंदगी में जिस किसी से भी मिलते हो, उससे कुछ न कुछ सीखने का मौका मिलता है। मैं जिससे भी मिली हूं, उसने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है। मैं आज इतनी सक्षम हूं कि किसी भी परिस्थिति से लड़ सकूं।

सिद्धार्थ के निधन के बाद बनी स्ट्रॉन्ग

बता दें, शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थी। उनके निधन के बाद खुद को बहुत स्ट्रोंग बना चुकी है। उनके ऐसे कई इंटरव्यूज़ सामने आए जिसमें पहले से बदली हुई शहनाज़ को हर किसी ने नोटिस किया। शहनाज़ सलमान खान के साथ डेब्यू करके अपना बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बनने का सपना पूरा कर रहे हैं।

 

ये भी पढे़:- Kartik Aaryan के साथ ये एक्ट्रेस करेगी ‘आशिकी’, सामने आया ये नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rolls Royce Phantom: नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII में सफर करती स्पॉट हुईं नीता अंबानी, यहां जानें कीमत से लेकर पूरी डीटेल- indianews
World Hypertension Day: अगर आप भी है हाई ब्लड प्रेशर से परेशान, तो अपना सकते ये कुछ टिप्स-Indianews
इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर डायरेक्टर Raj & DK ने मनाया जश्न, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
Mamata Banerjee का बड़ा ऐलान, इंडिया ब्लॉक को बाहर से समर्थन देने का लिया निर्णय-Indianews
Sandeep Reddy Vanga होते है एनिमल के मीम्स देख परेशान, इस शख्स ने डायरेक्टर को दिखाया पॉजिटिव साइड – Indianews
इस वजह से प्रेग्नेंसी के दौरान Malvika Sitlani ने लिया पति से तलाक, सालों बाद छलका दर्द -Indianews
Arvind Kejriwal: आज पंजाब से हुंकार भरेंगे केजरीवाल, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन-Indianews
ADVERTISEMENT