होम / सुनील पाल को आया उर्फी के अतरंगी स्टाइल पर गुस्सा, कहा- 'कपड़े तो पहन…'

सुनील पाल को आया उर्फी के अतरंगी स्टाइल पर गुस्सा, कहा- 'कपड़े तो पहन…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 7, 2022, 4:57 pm IST

Sunil Pal Angry On Urfi Javed: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपने अजीबो-गरीब कपड़ों के लिए काफी ट्रोल भी की जाती है। आपको बता दे सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के कपड़ों और सेमी न्यूड लुक को लेकर एक महिला ने कहा था कि एक्ट्रेस के खिलाफ फतवा जारी किया जाना चाहिए। जिसके बाद उर्फी ने महिला का वीडियो और फोटोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। बता दे इन सबके बीच अब फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी जावेद पर निशाना साधा है।

धर्म से खिलवाड़ कर रहीं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि पाल ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसके जरिए उन्होंने कहा कि उर्फी को समझाने की जरूरत है। सुनील पाल अपने वीडियो में कहते हैं कि “यार ये उर्फी जावेद पगला गई है। उर्फी जावेद के खिलाफ जो एफआईआर हुई जिस महिला ने की उनका मैं धन्यवाद करना चाहूंगा। क्योंकि मैं उर्फी को बहुत दिनों से वॉच कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वो चाहती थी कि उसके खिलाफ कोई ऐसा केस बने ताकि वह चर्चा में आए। भले ही वह गैरकानूनी ही क्यों ना हो। कम कपड़े पहन-पहनकर उर्फी जावेद नाम रख लिया।”

https://www.instagram.com/sunilpalcomedian/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d0d7e466-9d2c-4554-9787-cf756cd20b46

पाल ने आगे कहा कि “हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ जिस तरह से वह खिलवाड़ कर रही है वह मुझे पसंद नही है।” कॉमेडियन सुनील पाल का वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।”

गलत नियत से आई उर्फी- सुनील 

सुनिल पाल अपनी वीडियो में कहते हैं कि “उर्फी को सजा मत दो, उसे समझाओ कि मेहनत करो, काम करो और सीखो। ये अंग प्रदर्शन करके तुम्हें दो-चार दिन की सफलता मिल सकती है…मुझे लगता है कि वो यही चाहती थी कि उसकी चर्चा हो। इसी में आगे कॉमेडियन ने कहा- उर्फी जावेद न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती है। मैं समझ गया वह बहुत ही गलत नियत से आई है, अपना नाम कमाने के लिए। तुम्हारे जो भी हालात रहे हों, तुम काम करो लेकिन तुमने छोटे कपड़े पहनने का रास्ता अपनाया।”

Also Read: कपूर खानदान में गूंजी नन्हीं किलकारियां, आलिया भट्ट ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: आम आदमी पार्टी से प्रश्न क्यूं नहीं पूछते किसान संगठन, जाखड़ ने किया सवाल
कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews
Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
Canada Hammer Gang: कनाडा में हथौड़ा गिरोह का पर्दाफास, भारतीय मूल का व्यक्ति सहित 3 गिरफ्तार-Indianews
Lok sabha Elections 2024 : क्या वाररूम से कांग्रेस को मिलेगी ताकत? ये टीम करती है इसे हैंडल-Indianews
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
ADVERTISEMENT