होम / ऐसे हैं मायके में भाभी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते, बोल्डनेस में विश्व सुंदरी को देती हैं मात

ऐसे हैं मायके में भाभी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते, बोल्डनेस में विश्व सुंदरी को देती हैं मात

India News Desk • LAST UPDATED : May 12, 2022, 8:09 pm IST

Aishwarya Rai Bhabhi Shrima Rai

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन जहां दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं तो वहीं मायके में उनकी भाभी भी खूबसूरती के मामले में उनसे पीछे नहीं हैं। ऐश्वर्या जहां इन दिनों बच्चन परिवार की इकलौती बहू और आराध्या की मां होने के फर्ज निभा रही हैं तो वहीं उनकी भाभी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं को लेकर छा गई हैं।

Aishwarya Rai Bhabhi Shrima Rai

श्रीमा का जन्म भी मैंगलोर में हुआ था, लेकिन उनकी परवरिश अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में हुई है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रीमा आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Aishwarya Rai Bhabhi Shrima Rai And Brother.

पेशे से श्रीमा मशहूर मॉडल है और कई जाने-माने ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा साल 2009 में Mrs India Globe का ताज भी जीत चुकी हैं।

श्रीमा ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य के साथ शादी के बाद फिलहाल मुंबई में सेटल हैं। फिटनेस फ्रीक श्रीमा अपनी बॉडी का बेहद ख्याल रहती हैं और खूब वर्कआउट और योग करती हैं। श्रीमा और आदित्य के दो बेटे हैं।

Aishwarya Rai Bhabhi Shrima Rai

इसके साथ ही ऐश्वर्या और श्रीमा के रिश्तों की बात करें तो दोनों ननद भाभी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। त्यौहार और तमाम सेलिब्रेशन में ये साथ में दिखाई देती हैं।

श्रीमा राय अपने बोल्ड अंदाज के साथ सात ट्रेडिशनल लुक्स को लेकर भी खूब पसंद की जाती हैं। आपको बता दें काफी कि श्रीमा मैटरिनी और मदरहूड को लेकर भी जागरुकता फैलाती दिखाई देती हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Sarkaru Vaari Paata की रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर उड़ा महेश बाबू का मजाक, ट्रेंड हुआ #DisasterSVP

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.