होम / 83 Special Screening रणवीर सिंह-कपिल देव के Bromance की फोटो हुई वायरल

83 Special Screening रणवीर सिंह-कपिल देव के Bromance की फोटो हुई वायरल

Prachi • LAST UPDATED : December 23, 2021, 3:44 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
83 Special Screening: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी 83 (83) की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें बॉलीवुड जगत की कई सितारों ने शिरकत की। मूवी की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव (Kapil Dev) के बीच स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दी। ऐसे में इस स्पेशल स्क्रीनिंग में कपिल देव और रणवीर सिंह के ब्रोमांस (Bromance) ने सभी का ध्यान खींचा। दरअसल वायरल फोटोज में सोशल मीडिया पर रील और रियल कपिल देव के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग की चर्चा हो रही है।

(83 Special Screening) 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है

दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को हैंडल करना फैंस के काफी मुश्किल हो रहा है। रणवीर हमेशा की तरह एनर्जेटिक नजर आए। दरअसल इस इवेंट में कपिल देव और रणवीर सिंह के बीच एक Awkward मोमेंट भी हुआ। जहां रणवीर और कपिल देव एक दूसरे को ग्रीट कर रहे थे, हग कर रहे थे। तभी कैमरे पर एक ऐसा एंगल कैप्चर हुआ जैसे दोनों किस कर रहे हो।

बता दें कि इस स्पेशल इवेंट में रणवीर और कपिल देव ने मीडिया को कई पोज दिए। वहीं इस स्पेशल इवेंट के लिए रणवीर सिंह ने आल व्हाइट आउटफिट कैरी किया था। व्हाइट सूटेड बूटेड लुक में रणवीर सिंह हैंडसम लगे। वहीं दीपिका स्ट्रैपलेस गााउन में दिखीं। बता दें कि 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। कबीर खान के निर्देशन में बनी 83 को क्रिटिक्स ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है।

Read More: Deepika Padukone ने डीपनेक गाउन में दिखाया हॉट फिगर, रणवीर ने किया खास कमेंट!

Read More: Sonu Sood New Film ‘फतेह’ का पहला पोस्टर रिलीज

Read More: Panama Papers Case Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया अपना पहला पोस्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT