होम / पैसे और फेमस रहने के लिए इंडस्ट्री में शादी करते है स्टार, Nora Fatehi के बड़े दावे से हुआ हाहाकार

पैसे और फेमस रहने के लिए इंडस्ट्री में शादी करते है स्टार, Nora Fatehi के बड़े दावे से हुआ हाहाकार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 13, 2024, 10:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nora Fatehi, दिल्ली: नोरा फतेही ने एक पॉडकास्ट में दावा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोग प्यार के लिए नहीं बल्कि ‘पैसे’ और ‘सही खेमे और दायरे’ में बने रहने के लिए शादी करते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इसे अपने सामने घटित होते देखा था। एक्ट्रेस-डांसर ने यह भी कहा कि कुछ लोग अपने पार्टनर का इस्तेमाल ‘नेटवर्किंग’, ‘सर्कल’ और ‘प्रासंगिकता’ के लिए भी करते हैं।

  • इंडस्ट्री में पैसे के लिए करते है शादी
  • फेमस रहने का है प्लान
  • नोरा ने बताई कई बातें

इस खिलाड़ी को डेट कर रही है Urvashi Rautela! क्रिकेटर से छोड़ फुटबॉलर पर आया दिल

पैसे के लिए शादी करते है इंटस्ट्री में लोग – नोरा

नोरा फतेही ने बोल्ड और ईमानदार से रणवीर अल्लाहबादिया के साथ पॉडकास्ट में देख सकती थीं। उन्होंने दावा किया कि इंडस्ट्री में कुछ लोग पैसे के लिए और सिर्फ ‘सही खेमे और दायरे’ में बने रहने के लिए शादी करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने सामने ऐसा होते हुए देख रही हूं, इंडस्ट्री में लोग रसूख के लिए शादी करते हैं।’ किसी का नाम लिए बिना उन्होंने शेयर किया, “दबंग शिकारियों, वे सिर्फ आपकी फेमस के लिए आपका उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन मेरे साथ नहीं। यही कारण है कि आप मुझे लड़कों के साथ घूमते या डेटिंग करते हुए नहीं देखते हैं… लेकिन मैं देखती हूं कि यह सामने हो रहा है।” मेरे बारे में। फिल्म इंडस्ट्री में लोग रसूख के लिए शादी करते हैं।” Nora Fatehi 

Ikhwan: उग्रवादी से बना सैनिक, अशोक चक्र से कियाा गया सम्मानित; फिल्म की ये कहानी जीत लेगी दिल

आगे कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “लोग इन पत्नियों या पतियों का उपयोग नेटवर्किंग और मंडलियों के लिए, पैसे के लिए, प्रासंगिकता के लिए करते हैं। वे सोचते हैं, ‘मुझे उस व्यक्ति से शादी करनी होगी ताकि मैं तीन साल तक प्रासंगिक रह सकूं’ क्योंकि उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, इसलिए मुझे उस लहर पर सवार होना पड़ा। वे भी बहुत गणनात्मक हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

उन्होंने आगे कहा, “पैसा और शोहरत… लड़के और लड़कियां जो पागलपन भरा काम करते हैं, वे पैसे, शोहरत और ताकत के लिए अपनी पूरी निजी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। जिससे आप प्यार भी नहीं करते उससे शादी करके जीने से बुरा कुछ नहीं है।” हमारे उद्योग में अधिकांश लोग यह बकवास सिर्फ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वे सही खेमे और दायरे में रहना चाहते हैं, क्योंकि वे नहीं जानते कि उनका करियर कहां जाएगा। इसलिए, उन्हें कुछ बैकअप योजना की आवश्यकता है – योजना ए, योजना बी और योजना सी।”

Lok Sabha Election 2024: कहीं पति-पत्नी तो कहीं भाई-बहन आमने सामने, इन सीटों पर चल रही कड़ी टक्कर

निजी जिंदगी, मानसिक स्वास्थ्य है जरूरी Nora Fatehi 

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “मुझे अपनी निजी जिंदगी, मानसिक स्वास्थ्य और खुशी का त्याग करना समझ में नहीं आता क्योंकि काम तो काम है, घरेलू जिंदगी और निजी जिंदगी कुछ और है। आप इन दोनों को मिला नहीं सकते क्योंकि तब आप कभी खुश नहीं रह पाएंगे। और फिर तुम्हें आश्चर्य होगा कि तुम क्यों उदास हो और आत्महत्या कर रहे हो और तुम रात को सो नहीं पाते, तुमने लालच और बुरे इरादों के कारण अनावश्यक रूप से चीजों को मिलाया है।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT