होम / Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा शर्मा के शो से आया बड़ा अपडेट, अब एक्ट्रेस की करीबी दोस्त निभाएंगी रोल, शीजान की भी हुई छुट्टी!

Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा शर्मा के शो से आया बड़ा अपडेट, अब एक्ट्रेस की करीबी दोस्त निभाएंगी रोल, शीजान की भी हुई छुट्टी!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2023, 10:20 pm IST

Ali Baba Daastan-E-Kaabul Show New Update: टीवी की दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। आए दिन इस एक्ट्रेस की मौत से जुड़े नए खुलासे हो रहें हैं। इसी बीच तुनिषा शर्मा के शो ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें कि इस शो की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली और लीड एक्टर शीजान खान इन दिनों सलाखों के पीछे है। इसी बीच शो के बंद होने की खबरें भी सामने आ रहीं थीं। अब ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

‘चैप्टर 1’ के लिए लिया गया ये बड़ा फैसला

आपको बता दें कि इन कठिन हालातों से जूझते हुए शो के मेकर्स ने शो से जुड़े कईं अहम फैसले लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब शो मेकर्स ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल, चैप्टर 1’ को ऑफ एयर कर चैप्टर 2 की शुरुआत करने के बारे में विचार कर रहें हैं। तुनिषा को तो अब चाह कर भी मेकर्स वापस नहीं ला सकते हैं। वहीं शीजान को भी अब इस शो से निकाल दिए जाने की बात सामने आ रही है।

‘चैप्टर 2’ के लिए सामने आए ये दो नए नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल’ के चैप्टर 2 में अलीबाबा का किरदार निभाने के लिए अभिषेक निगम को साइन किया जा सकता है। वहीं शहजादी मरियम का किरदार अदा करने के लिए एक्ट्रेस अवनीत कौर के नाम पर विचार किया जा रहा है। बता दें कि अवनीत कौर, तुनिषा की करीबी दोस्त थीं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस को शो में कास्ट किए जाने पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

‘अलादीन’ में यासमीन बनी थीं अवनीत

साथ ही बता दें कि शो ‘अलादीन’ में अवनीत कौर, अभिषेक निगम के भाई सिद्धार्थ निगम के साथ काम कर चुकी हैं। दोनों की जोड़ी को ऑडियंस का खूब प्यार मिला था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अगर अभिषेक और अवनीत साथ आते हैं तो ऑडियंस उनकी जोड़ी को भी उतना ही प्यार देगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT