होम / A Thursday Trailer Out सस्पेंस फुल है फिल्म का ट्रेलर

A Thursday Trailer Out सस्पेंस फुल है फिल्म का ट्रेलर

Prachi • LAST UPDATED : February 10, 2022, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
A Thursday Trailer Out: बॉलीवुड ब्यूटीफुल डीवा यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा अ थर्सडे को लेकर चर्चा में है। बता दें कि कल इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं अब आज इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम की जाएगी। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बेहद रोमांचक है। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर को फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में यामी की परफॉर्मेंस लाजवाब है। बात करें ट्रेलर की तो इसमें दिखाया गया है कि एक कमरे में 16 बच्चे हैं जिनको यामी गौतम मॉनिटर कर रही हैं।

अचानक यामी मुंबई पुलिस को फोन मिलाती है और खबर देती है कि वह कोलाबा के एक प्ले स्कूल से बात कर रही हैं और उन्होंने 16 बच्चों को हॉस्टेज बना लिया है। इसके बाद पुलिस प्रशासन के बीच हड़कंप मच जाता है। पुलिस अधिकारी के किरदार में नेहा धूपिया की एंट्री होती है। नेहा धूपिया इस दौरान कोशिश करती हैं कि यामी को समझा बुझा कर बच्चों को रिलीज किया जाए।

लेकिन वह मानती नहीं, उल्टा धीरे धीरे उनकी डिमांड बढ़ने लगती हैं। अब किडनैपर प्रधानमंत्री से बात करना चाहती है। धमकी दी जाती है कि अगर डिमांड पूरी नहीं की गई तो हर घंटे में एक बच्चे को गोली मार दी जाएगी. अगर ऐसा नहीं चाहते तो 5 करोड़ रुपए का इंतजाम किया जाए. जब कहा जाता है कि अगर 5 करोड़ मिल जाएंगे तो क्या सारे बच्चों को छोड़ दिया जाएगा? इस पर यामी कहती हैं एक बच्चा फ्री होगा। आखिर क्यों 16 छोटे-छोटे बच्चों को हॉस्टेज बनाया गया है। कहानी आगे क्या मोड़ लेने वाली है?

Also Read: Yami Gautam Starrer Web Series A Thursday डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

Read More: Mahesh Babu And Namrata Shirodkar 17th Wedding Anniversary दोनो पहली मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे

Read More: Gangubai Kathiawadi First Song Dholida Out सॉन्ग में दिखा आलिया भट्ट का दबंग लुक

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.