होम / एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मां ने FIR में बताई कईं चौकाने वाली बातें, जानें क्या-क्या लिखवाया

एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मां ने FIR में बताई कईं चौकाने वाली बातें, जानें क्या-क्या लिखवाया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2022, 6:03 pm IST

Tunisha Sharma Suicide Case, Mother FIR Copy: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सेट पर मृत पाई गईं। बता दें कि तुनिषा की मां ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके मुताबिक जून 2022 में अलीबाबा सीरियल में उनकी बेटी ने काम करना शुरू किया था और वो सेट पर होने वाली हर बात उन्हें बताती थी। तुनिषा की मां ने कहा, “तकरीबन 2 महीने पहले ही उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि सीरियल में अली के किरदार में 28 साल का शीजान खान (Sheezan Khan) काम करता है और वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है।”

प्राथमिकी के मुताबिक, “शीजान के घर मे उसकी मां, बहन और भाई, जो कोई भी घर में है, सब उसे (तुनिषा) बहुत चाहते हैं, तब मैंने उसे कहा था कि तुम उसके साथ खुश हो, तो खुश रहो। शीजान 3 से 4 बार मेरे घर भी आया था और मुझसे बोला था कि वो मेरी बेटी से प्यार करता है और उनकी बहुत अच्छी दोस्ती है।”

तुनिषा की मां ने FIR में लिखवाई ये बातें

जानकारी के अनुसार, तुनिषा की मां ने एफआईआर में लिखवाया, “लगभग 15 दिन पहले मेरी बेटी रो रही थी, वो बहुत उदास थी और रोते-रोते बोली कि मम्मा मेरे से शीजान ने ब्रेकअप कर लिया है। उसे अब मेरे साथ नहीं रहना है। इसके बाद मेंने शीजान की मां को फ़ोन किया। उन्हें बताया कि शीजान ने ब्रेकअप कर लिया है। मेरी बेटी रो रही है और इस वजह से शीजान पर मुझे गुस्सा भी आ रहा है। इसके बाद मेरी बेटी शीजान के घर गई और थोड़ी देर के बाद वापस आई और बोली कि शीजान ने मुझे छोड़ दिया है और वो दूसरी लड़की से प्यार करता है।”

‘शीजान ने कहा, अब वो तुनिषा से प्यार नहीं करता’

एक्ट्रेस तुनिषा की मां ने आगे कहा, “ब्रेकअप की वजह से तुनिषा को पैनिक अटैक आया था। उसे फिर कांदीवली के एक हॉस्पिटल में ले गए थे। जहां लोटस अस्प्ताल के डॉक्टर राहुल कुमानी ने बताया कि आपकी लडकी की तबीयत ठीक नहीं है। उसकी मानसिक और शारिरिक स्थिति ठीक नहीं है और उसे दवा दी गई है। उसके बाद हम तुनिषा को घर लेकर आये, उस वक़्त भी तुनिषा यही बोले जा रही थी कि शीजान ने मुझे छोड़ दिया है। मेरी बेटी हमेशा नाराज रहने लगी और मुझसे बोलती कि मम्मा आप शीजान को मेरी ज़िंदगी मे दुबारा लेकर आओ, इसलिए मैं शीजान को समझाने के लिए 23 दिसम्बर को सेट पर भी गई थी। शीजान को समझाने की कोशिश की, लेकिन शीजान ने तुनीषा के सामने ही कहा कि अब वो तुनिषा से प्यार नहीं करता है और दुबारा उसकी लाइफ में नहीं आ सकता है।”

‘शीजान के ब्रेकअप की वजह से मेरी बेटी ने निराशा में खुदकुशी की’

तुनिषा की मां ने की एफआईआर के अनुसार, “अगले दिन शाम 4 बजे सेट के मैनेजर प्रशांत का फ़ोन आया कि तुनिषा ने अपने आपको रूम में बन्द कर लिया है और रूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला गया और उसे एक असप्ताल मे भर्ती कराया गया है। उसके बाद मैं ऑटो पकड़कर जुचन्द्र नायगांव के अस्प्ताल गई। मैंने देखा मेरी बेटी के गले पर निशान बना हुआ था। उसे होश नहीं था कि डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसलिए मेरा आरोप है कि मेरी बेटी और शीजान एक-दूसरे से प्रेम करते थे और 15 दिन पहले शीजान ने ब्रेकअप किया। इस वजह से मेरी बेटी ने निराशा में आत्महत्या की। ये मेरा लिखित में शीजान के खिलाफ आरोप है।”

पुलिस ने 25 दिसंबर को किया शीजन खान को गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय अभिनेत्री तुनिषा ने शनिवार को पालघर के वसई इलाके में एक धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा की मां की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT