होम / Ajay VS Ranbir: अक्षय और कार्तिक के बाद अब होगा अजय VS रणबीर

Ajay VS Ranbir: अक्षय और कार्तिक के बाद अब होगा अजय VS रणबीर

Simran Singh • LAST UPDATED : February 28, 2023, 12:01 pm IST

इंडिया न्यूज:(Ajay VS Ranbir): लंबे समय से चल रहे बॉयकॉट ट्रेड के बाद पठान ने 2023 की शुरुआत से ही बॉलीवुड में खुशियों की लहर ला दी है लेकिन दूसरी ही तरह अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन की फिल्म रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इन सबके बाद क्रिटिक्स और बॉलीवुड के चाहने वालों की नजर मार्च में रिलीज होने वाली फिल्मों पर है। जिसमें पहली फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी जो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” है। वहीं दूसरी फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी जो अजय देवगन की फिल्म “भोला” है।

तू झूठी मैं मक्कार का आनुमान

अगर हम रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के बारे में बात करें तो यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी लेकिन अभी तक इस फिल्म के ट्रेलर और गानें को लेकर दर्शकों का कोई अच्छा रिस्पांस नहीं आया है। इसके साथ ही रणबीर और श्रद्धा दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में जी-जान लगा रहे हैं लेकिन कुछ अनुमानों की माने तो इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल होना कम ही नजर आ रहा है लेकिन अगर यह फिल्म कोई कमाल करके दिखाती है तो यह बॉलीवुड के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं होगी।

क्या भोला जीतेगी लोगों का दिल

अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च को रिलीज हो रही है। जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। इसमें अजय देवगन जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म में तब्बू भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। वही बता दे अजय फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसे निर्देशित भी कर रहें है। इसके साथ ही लोगों के बीच अजय देवगन की फिल्म भोला को लेकर एक्साइटमेंट भी देखी जा सकती है।

अजय देवगन वर्सेस रणबीर कपूर

मार्च में आने वाली यह दोनों बड़ी फिल्में अजय देवगन और रणबीर कपूर के बीच एक कंपटीशन को बनाती है। जिसमें यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों के बीच कमाल करके दिखाएगी और बाजी मार जाएगी।

 

ये भी पढ़े: चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ‘सेल्फी’ नहीं चला पाई जादू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT