होम / Bhagwa Vivad in Bhojpuri: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में भगवा विवाद

Bhagwa Vivad in Bhojpuri: बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में भगवा विवाद

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 15, 2023, 8:09 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Bhagwa Vivad in Bhojpuri): शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने मे दीपिका के भगवा बिकनी विवाद के बाद ऐसा ही कुछ अब भोजपुरी गाने में भी देखने को मिल रहा है. जिसको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और हिंदु संगठन के लोग इस पर पठान जैसी आपत्ति जता रहे हैं.

दरअसल, आशीष तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भोजपुरी फिल्म नमक हराम की शूटिंग का एक सीन शेयर किया है. इस वीडियो मे अभिनेत्री प्राची सिंह आइटम गर्ल बनी डांस कर रही हैं और इस महफिल में भगवा वस्त्र पहने साधु के अवतार में एक आर्टिस्ट दिख रहा है.

साथ ही इस गाने के बोल भी सुनने में बेहद घटिया हैं. इस गाने के बोल  है ‘छूलो छूलो राजा छूलो.इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग नमक हराम फिल्म के इस गाने को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ट्रोल करते हुए लिखा, तुम सालों फिल्म वालो हिदुओं को बदनाम कर रहे हो..

Also Read: आदिल के निकाह से इनकार करने पर सदमे में आईं राखी, कहा- ‘मेरा पति ही मानने के लिए..’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT